बिग बॉस 16: हर्ष और भारती ने घर में बनाया हंसी का माहौल, टीना दत्ता की जगह अर्चना गौतम को लगाया गले

1/13/2023 3:12:30 PM

मुंबई। भारती सिंह और उनके एंकर-पति हर्ष लिंबाचिया बिग बॉस 16 में नजर आएंगे। कलर्स टीवी ने लेटेस्ट एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया, जहां दोनों को बिग बॉस के घरवालों पर मजाक करते हुए देखा जा सकता है। भारती ने अब्दु रोज़िक और साजिद खान पर एक चुटकुला सुनाया, और साजिद को 'अब्दु की माँ' कहा। उन्होंने लेटेस्ट एपिसोड के पूरे सीन को भी फिर से बनाया, जहां टीना दत्ता की माँ ने गलती से श्रीजिता डे को गले लगा लिया, श्रीजिता को अपनी बेटी मानते हुए। सीन क्रिएट करने के लिए भारती ने टीना दत्ता की जगह अर्चना गौतम को गले लगाया। शुक्रवार के एपिसोड के प्रोमो वीडियो पर कई फैन्स ने कमेंट किए।

ColorsTv ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर प्रोमो को कैप्शन के साथ शेयर किया, "हर्ष और भारती के घर में आने से बना हंसी का माहौल।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

प्रोमो की शुरुआत भारती और हर्ष के गार्डन एरिया में चुटकुले सुनाने से हुई, जबकि घरवाले उनके सामने बैठे थे। भारती को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “एक हफ्ता पूरी जनता भ्रमित राही की साजिद भाई अब्दु की मम्मी है! ये पहला बच्चा देखा जो मां को लोरी गाकर सुनाता है। घरवाले जोर-जोर से हंसने लगे।

भारती ने जारी रखा और कहा, "टीना ही ऐसी है जिससे मैं सबसे पहले से जानती हूं।" हर्ष ने तुरंत कहा, "हग तो बनता है।" भारती ने दौड़कर टीना को नहीं बल्कि अर्चना गौतम को गले लगाया। टीना गले मिलने के लिए अपनी जगह पर खड़ी जरूर हुईं लेकिन जब भारती ने उन्हें गले नहीं लगाया तो वह हैरान हो गई। भारती ने कहा, "जब पैदा की होई मां गलत कर सकती है, तो मैं क्यों नहीं कर सकती।" इस बयान से घरवाले खड़े हो गए। उनके स्थान और उसके लिए एक स्टैंडिंग ओवेशन दिया। वे सभी हँसे।

क्लिप पर फीडबैक देते हुए एक व्यक्ति ने लिखा, "लव यू भारती और हर्ष...इस बार मजा आएगा बीबी देखने.. ।" एक अन्य फैंन ने टिप्पणी की, "सही कहा भारती जी, पैदा की हुई मां गलती कर सकती है तो फिर।" दूसरे फैन ने लिखा, "मेरे फेवरेट भारती और हर्ष।"

 

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi