अब्दु रोजिक ने इस वजह से पोस्टपोन की अपनी शादी, बोले- ''अमीरा मेरे फैसले को करती है सपोर्ट''

6/11/2024 12:45:24 PM

मुंबई. सोशल मीडिया सेंसेशन और फेमस सिंगर अब्दु रोजिक को दूल्हा बनते देखने के लिए फैंस को थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा। उन्होंने अपनी शादी को पोस्टपोन कर दिया है। अब्दु पहले 7 जुलाई को शादी करने वाले थे लेकिन अब खबर है कि उन्होंने एक खास वजह से इसे कुछ समय के लिए टाल दिया है।

PunjabKesari
दरअसल अब्दु को उनकी पहली बॉक्सिंग फाइट ऑफर हुई है, जो 6 जुलाई को दुबई के कोका कोला एरिना में होने वाली है। इस बारे में मीडिया से बात करते हुए अब्दु ने बताया कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि जिंदगी में मुझे इस टाइटल के लिए बॉक्सिंग फाइट करने का मौका मिलेगा। अमीरा मेरे फैसले को पूरी तरह से सपोर्ट करती है, क्योंकि इसके बाद से हम दोनों के लिए काफी कुछ बदल जाएगा। मेरे साइज के लोगों के लिए ये पहला ऐसा टाइटल है। अब्दु इसके लिए हैवी ट्रेनिंग भी लेंगे।

PunjabKesari
अब्दु और अमीरा की शादी की दूसरी तारीख अभी तय नहीं हुई है लेकिन सिंगर ने फैंस और चाहने वालों से बोला है कि मैच के तुरंत बाद वो जल्द ही शादी की दूसरी डेट अनाउंट करेंगे। अब्दु ने कहा कि अभी वो पूरा ध्यान अपनी ट्रेनिंग पर लगाना चाहते हैं ताकि बॉक्सिंग रिंग में हिस्ट्री बना सकें। बता दें अब्दु WBC और IBA के एंबेस्डर हैं उनका कहना है कि इस नाते वो चाहते हैं कि उनके इस खेल से दूसरे दिव्यांग लोगों को भी उनसे प्रेरणा मिले।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur


Related News