''बिग बॉस 16'' फेम अब्दु रोजिक ने लंदन में खरीदा लग्जरी घर, स्पा रूम, पर्सनल जिम और स्विमिंग पूल जैसी सुविधाएं हैं मौजूद

7/26/2023 11:53:31 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बॉस 16' में नजर आ चुके महज 19 साल के अब्दू रोजिक ग्लैमर इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम हैं। 3 फुट के अब्दू ने सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस में अपने चुलबुले अंदाज से फैंस का खूब दिल जीता था, जिसके बाद उनकी फैन फॉलोइंग और भी बढ़ गई। अब हाल ही में सबके प्यारे अब्दू ने लंदन में एक लग्जरी घर खरीदा है, जिसके बाद वह खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

 \

 

अब्दू रोजिक ने सोशल मीडिया पर एक शॉर्ट वीडियो शेयर कर अपने ने घर की झलक अपने फैंस को दिखाई है। सिंगर के इस घर में कई सुविधाएं मौजूद हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि घर का लिविंग एरिया काफी बड़ा और लग्जरी है। इस एरिया में एक साथ 10 से ज्यादा लोग बैठ सकते हैं। यह लिविंग एरिया घर के ग्राउंड फ्लोर पर बनाया गया है।

 

 

अब्दु का बेडरूम भी काफी शानदार है। इसका इंटीरियर देखने ही लायक है। सिर्फ बेडरूम ही नहीं, घर का पूरा इंटीरियर काफी खूबसूरत है।

 


अब्दु रोजिक पेशे से बॉक्सर भी हैं, तो ऐसे में फिटनेस को ध्यान में रखते हुए उन्होंने घर में एक छोटा सा पर्सनल जिम भी बनाया है। इसमें ट्रेडमिल के साथ वर्कआउट के लिए आधुनिक इक्विपमेंट का व्यवस्था भी की गई है।

 

इसके अलावा उन्होंने घर में एक बड़ा सा स्विमिंग पूल भी बनवाया है। उनकी मानें तो उन्हें अपने सभी घरों में यह जगह बेहद पसंद है। अब्दु के इस घर में स्पा और थर्मल रूम जैसी सुविधाएं भी मौजूद है। 
 

Content Writer

suman prajapati