गोल्ड के जूते लेकर शो में आए अब्दू, कीमत जान उड़े टीना-अंकित और गौतम के होश

10/7/2022 11:28:15 AM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 16' का धमाकेदार आगाज हो गया है। इस बार एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट्स आए हैं। इस बार एक नन्हे प्रतिभागी अब्दुल राजिक की मासूमियत लोगों का दिल जीत रही है। हर कोई अब्दू का फैन हो चुका है। घरवालों में भी अब्दू अपने क्यूटनेस का जादू जमकर चला रहा है खासकर एक्ट्रेस टीना दत्ता तो उनकी मुरीद ही हो गई है। इसी बीच अब्दु राजिकअपने जूतों को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं।

अब्दू राजिक बिग बॉस के घर में बेहद महंगा और गोल्ड स्टीकर वाला जूता लेकर आए हैं। उनके इस जूते पर हर किसी की नजर आ है। शो का एक प्रोमो हाल ही में रिलीज किया गया है। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि घर में मौजूद मेहमान अब्दू से उनका जूता छीन रहे हैं। टीना उनका जूता छीन कर कहती हैं कि थैक्यू फॉर द गिफ्ट।

उनके पास खड़े अंकित और गौतम विग कह रहे होते हैं- '40 हजार डॉलर का इसका जूता हैं। इस पर अब्दू बताते हैं कि उनका जूता 5 हजार डॉलर का है।इस पर दोनों कहते हैं वह भी बहुत है ला दे। फिर अंकित अब्दू रोजिक के हाथ से जूता लेकर अपनी जेब में रखने की कोशिश करते हैं। '

इसके बाद अंकित जूते में लगी 24 कैरेट की गोल्ड स्टीकर निकालने की कोशिश करते हैं। अपने जूतों पर खतरा मंडराता देख अब्दु एकदम से टीना के हाथ से यह जूता छीनते हैं और उसे अपने बैग में छिपा देते हैं। इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन लिखा कि ​छुपा रहे हैं अब्दू अपने गोल्ड के शूज शेफ्टी इन हिज बैग।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बता दें अब्दू गेम को काफी शानदार तरीके से खेल रहे हैं। वह अक्सर घर में बाकी कंटेस्टेंट्स के साथ मस्ती करते दिखाई देते हैं।


 

Content Writer

Smita Sharma