Bigg Boss 16: वीकएंड का वार में घरवालों को मिलेगा सरप्राइज, घर में होगी अब्दु रोजिक की धांसू एंट्री!

12/23/2022 10:22:04 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी का विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 16 हर दिन बीतते दिन के साथ दिलचस्प होता जा रहा है। शो के कंटेस्टेंट्स किसी न किसी वजह से लाइमलाइट बटोर रहे हैं। हालांकि शो के सबसे क्यूट कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक के घर से जाने के बाद उनके साथी और फैंस हताश हैं। अब्दू बीते हफ्ते एक प्रोजेक्ट के सिलसिले में शो से बाहर गए थे। वहीं इन सब के बीच, सलमान खान वीकएंड का वार एपिसोड में घरवालों और दर्शकों के लिए सैंटा बन एक सरप्राइज लेकर आ रहे हैं, जिसे देख सबके चेहरे खुशी से खिल जाएंगे।


  


खबर है कि अब्दु रोजिक का काम खत्म हो गया है और वह इस वीकेंड पर बिग बॉस के घर में वापसी कर सकते हैं।


कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि फैंस के चहेते अब्दु रोजिक घर में वापसी कर चुके हैं। यह भी कहा जा रहा है कि अब्दु इस समय घर के अंदर ही हैं और पूरी दुनिया को छोटे भाईजान की झलक 'वीकएंड का वार' एपिसोड में देखने को मिलेगी। हालांकि, अब्दु की इस एंट्री के पीछे भी एक ट्विस्ट है।

 

गौरतलब है कि पिछले दिनों बिग बॉस में पिछले दिनों साजिद खान के द्वारा अब्दु के साथ किया गया मजाक था। साजिद ने अब्दु की पीठ पर गलत बातें लिखी थीं, जिसके कारण सलमान खान काफी गर्म हुए थे। इसके बाद से अब्दु के फैंस लगातार शो में उनकी वापसी की मांग कर रहे थे। अब लगता है कि अब्दु के फैंस की ये विश जल्द ही पूरी होने जा रही है।

Content Writer

suman prajapati