Bigg Boss 16: घर के नए कैप्टन बने अब्दु रोजिक, साजिद से भिड़ीं गईं प्रियंका, बोलीं-चीटिंग का माहौल मत बनाइए

1/4/2023 11:39:37 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी के विवादित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 16 को 13 हफ्ते बीत चुके हैं। शो आए दिन खूब चर्चा बटोर रहा है। बीते हफ्ते शो में शिव ठाकरे कैप्टन बने थे लेकिन अब उनकी कैप्टेंसी खत्म हो गई है और घर को नया कैप्टन मिल गया है। बीते मंगलवार घर में कैप्टंसी के लिए टास्क हुआ। इस हफ्ते अब्दु रोजिक घर के नए कैप्टन बने हैं। वहीं, अर्चना गौतम और एमसी स्टैन के बीच जमकर बहस हुई।

 

बिग बॉस ने सभी घर वालों को लिविंग एरिया में बुलाया और घर में नए कैप्टन के चुनाव के लिए एक टास्क दिया। बिग बॉस ने घरवालों को बताया कि सिर्फ घर में मौजूद सेफ सदस्य ही इस टास्क में हिस्सा ले पाएंगे। इसके बाद बिग बॉस ने सभी को गेम के नियम समझाए और साजिद खान को टास्क का संचालन का काम सौंपा गया। टास्क ये था कि जिस भी सदस्य के बास्केट में ज्यादा बॉल होंगी वह घर का नया कैप्टन बनेगा। टास्क में पहले प्रियंका, निमृत, अब्दु और स्टैन हिस्सा लेते हैं। हालांकि इस दौरान प्रियंका और साजिद के बीच बहस भी होने लगती है। प्रियंका साजिद से कहती हैं कि चीटिंग का माहौल मत बनाइए साजिद जी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

कैप्टंसी का टास्क खत्म होने पर अब्दु रोजिक की बास्केट में चार गेंद थीं, वहीं प्रियंका के बास्केट में सिर्फ 3 ही बॉल थी। ऐसे में टास्क खत्म होने के बाद गेम के संचालक साजिद खान ने अब्दु रोजिक को विजेता घोषित कर दिया। साजिद के फैसले के बाद अब्दु रोजिक को बिग बॉस ने घर का नया कैप्टन नियुक्त कर दिया।


वहीं बिग बॉस 16 में अर्चना और स्टैन के बीच जमकर झगड़ा देखने को मिला। दोनों घर की सफाई को लेकर आपस में भिड़ गईं। इसी बीच अर्चना गौतम एमसी स्टैन से बात करना शुरू करती हैं, लेकिन बात काफी आगे बढ़ जाती है और मां-बाप तक पहुंच जाती है। 


 

Content Writer

suman prajapati