अपने नागिन लुक से ''बिग बॉस 15 विनर'' तेजस्वी प्रकाश ने गिराई हुस्न की बिजलियां, तस्वीरें देख करण कुंद्रा के दिल में भी मची खलबली

2/13/2022 11:53:59 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस 15 विनर बनने के बाद अब एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश टीवी शो ’नागिन 6’ में आने को लेकर सुर्खियों में हैं। वह अब शनिवार और रविवार को टीवी पर नजर आएंगी। इसी बीच तेजस्वी ने अपनी कुछ नागिन लुक की तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।


इन तस्वीरों में तेजस्वी प्रकाश ’नागिन’ के ड्रेसअप में हैं। उन्होंने गोल्डन कलर का बिकिनी टॉप और स्कर्ट पहना है।

 

नाक में नथनी, खुले बालों पर गोल्डन हेयरबेंड और हाथ में मैचिंग रिग से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है। ओवरऑल लुक में तेजा की खूबसूरती देखते ही बन रही है।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- ''आ रही हूं मैं आप सभी को एक अलग अंदाज में मिलने। इस बार कहानी होगी कुछ अलग...देखिए नागिन 6 आज रात 5 बजे.''
 


फैंस नागिन 6 की नागिल पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट कर उनके इस लुक की तारीफ भी कर रहे है। वहीं उनके बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा ने तेजस्वी की इन तस्वीरों पर फायर इमोजी बनाया। 

बता दें, तेजस्वी प्रकाश नागिन बनने की बात बिग बॉस 15 के फिनाले में ऑफिशियली अनाउंस हो गई थी। अब एकता कपूर के इस शो में तेजस्वी का अलग ही अवतार देखने को मिलेगा।


 

Content Writer

suman prajapati