''बिग बॉस 15'' विनर तेजस्वी प्रकाश ने माता-पिता को समर्पित की जीत, बोलीं- सपना साकार हुआ, ट्रॉफी घर आ गई

1/31/2022 3:33:20 PM

मुंबई. 'बिग बॉस 15' को अपना विनर मिल गया है। तेजस्वी प्रकाश ने 'बिग बॉस 15' का ताज अपने नाम कर लिया है। तेजस्वी को ट्रॉफी के साथ 40 लाख रुपये मिले हैं। तेजस्वी के विनर बनते ही उनके फैंस और पेरेंट्स खिल उठे। ट्रॉफी जीतने के बाद तेजस्वी अपने पेरेंट्स के पास पहुंची है। एक्ट्रेस ने अपने माता-पिता के साथ तस्वीर शेयर कर प्यारा-सा नोट लिखा है।

PunjabKesari
तस्वीर में तेजस्वी माता-पिता के साथ पोज दे रही है। एक्ट्रेस ने हाथ में ट्रॉफी पकड़ी हुई है और बेहद खुश नजर आ रही है। तेजस्वी ने अपनी जीत माता-पिता को समर्पित की है। तस्वीर शेयर करते हुए तेजस्वी ने लिखा-  'शुक्रिया तेजा ट्रूप्‍स और सभी लोगों का जिन्‍होंने इसे मुमकिन बनाया। चार महीने की एक बहुत ही चैलेंजिंग जर्नी के बाद सपना साकार हुआ है। ट्रॉफी घर आ गई है।' फैंस इस तस्वीर को लाइक कर रहे हैं और एक्ट्रेस को बधाई दे रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें तेजस्वी ने प्रतीक सहजपाल को हरा कर 'बिग बॉस 15' की ट्रॉफी अपने नाम की। प्रतीक फर्स्‍ट रनर-अप रहे।तेजस्‍वी के बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा सेकंड रनर-अप रहे। शमिता शेट्टी इस बार भी शो की विनर नहीं बन सकीं। वह चौथे नंबर पर रहीं। जबकि 10 लाख रुपये कैश वाला ब्रीफकेस लेकर निशांत भट्ट पहले ही 5वें नंबर पर फिनाले की रेस से बाहर हो गए थे।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News