Bigg Boss 15: राखी सावंत के पति रितेश ने की तेजस्वी प्रकाश का हाथ पकड़ने की कोशिश, करण कुंद्रा से बोलीं- डर लगता है

12/2/2021 1:15:39 PM

मुंबई. ड्रामा क्वीन राखी सावंत और उनके पति रितेश की वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद 'बिग बॉस 15' में काफी बदलाव नजर आ रहा है। घर के सदस्यों को रितेश का बर्ताव रास नहीं आ रहा है। बीते दिनों रितेश और करण कुंद्रा के बीच काफी लड़ाई हो गई थी। अब रितेश ने तेजस्वी प्रकाश के साथ एक हरकत के बाद से असहज महसूस करने लगी हैं। करण ने रितेश की इस हरकत के बारे में करण को बताया, जिसे सुन उनके होश उड़ गए। 

PunjabKesari
जब तेजस्वी और करण बेडरूम एरिया में बैठे थे तो एक्ट्रेस ने यह बात बताई। तेजस्वी ने कहा- रितेश के कारण वह असहज महसूस कर रही हैं। तेजस्वी को ऐसे देख प्रतीक ने भी उनसे कहा था कि अगर ऐसी बात है और उन्हें मदद चाहिए तो वह रितेश से बात कर सकते हैं। 

PunjabKesari
तेजस्वी ने करण से कहा- 'वो जीजा (रितेश) जब पहले दिन आया था तो उसने मुझसे इतनी बात करने की कोशिश की, इतना पास पास आ रहा था। तब प्रतीक किचन में था तो उसने मुझसे कहा कि सुनो तेजस्वी अगर किसी भी पॉइंट पर तुम्हें जीजू से असहज महसूस हो तो मुझे फौरन बताना। वह बहुत ही अजीब था। उनकी बॉडी लैंग्वेज भी सही नहीं थी। रितेश बात करते हुए मेरा हाथ पकड़ने की कोशिश कर रहा था। फिर यही लोग कल्चर और संस्कार की बात करते हैं।'

PunjabKesari
तेजस्वी की बात सुनकर करण कहते हैं- 'राखी को तो हाथ लगाता नहीं ये।' वहीं करण ने प्रतीक की भी तारीफ की क्योंकि उन्होंने तेजस्वी का साथ दिया। तेजस्वी को सिर्फ रितेश से ही परेशानी नहीं हुई, बल्कि वह एक अन्य वाइल्ड कार्ड अभिजीत बिचुकले से भी डरी हुई हैं।

PunjabKesari
तेजस्वी ने आगे कहा- अभिजीत महिलाओं से नफरत करते हैं और 'होमोफोबिक' हैं। इसीलिए अभिजीत से डर लगता है। इसीलिए मैं रितेश और अभिजीत दूर रहती हूं। देखना यह होगा कि इस हफ्ते 'वीकेंड का वार' में सलमान खान इस मुद्दे पर क्या कहेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News