Bigg Boss 15 : पापा जय भानुशाली को बहुत मिस कर रही बेटी तारा, शो शुरू होते ही टीवी स्क्रीन के आगे हो जाती है खड़ी, माही विज ने शेयर किया प्यारा वीडियो

11/25/2021 12:30:51 PM

मुंबई. 'बिग बॉस 15' में जय भानुशाली कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आ रहे हैं। जय बिग बॉस के घर में कुछ खास नहीं खेल रहे हैं। वह बेवजह ही घर में लड़ाइयों करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सलमान खान ने भी ये कहा था कि जय ऐसे कंटेस्टेंट है जो शो को समझ ही नहीं पा रहे। लेकिन घर से दूर होने के कारण उनका परिवार उन्हें बेहद मिस कर रहा है। जय की बेटी तारा रोज बिग बॉस के शुरू होते ही टीवी के सामने अपने पिता को देखने के लिए खड़ी हो जाती है। हाल ही में माही विज ने तारा का एक वीडियो शेयर किया है।

PunjabKesari
वीडियो में तारा टीवी के सामने खड़ी नजर आ रही है। तारा पिंक कपड़ों में बेहद क्यूट लग रही है। तारा पिता को स्क्रीन पर देखकर पापा... पापा... कहने लगती है और स्क्रीन के अंदर जाने की कोशिश करती है। वीडियो शेयर करते हुए माही ने लिखा- 'अंदर जाने के लिए दरवाजा ढूंढ रही है'।

View this post on Instagram

A post shared by Mahhi ❤️tara❤️khushi❤️rajveer (@mahhivij)

बता दें जय भी तारा को बिग बॉस के घर में बहुत मिस करते हैं। बिग बॉस के घर में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनसे पूछा गया था कि वह गेम में पीछे क्यों रह गए हैं। तो जय इस बात से इमोशनल हो गए थे। उन्होंने कहा कि उन्हें घर की याद सता रही है और उनकी आंखों में आंसू आ गए थे। साथ ही जय ने कहा था- मैं इस शो इस साल नहीं आना चाहता था क्योंकि मेरी बेटी तारा बहुत छोटी है। वह अभी ठीक से बोल नहीं पाती है। ऐसे में वह अपने मन की बात नहीं बता पाएगी। मैं अपने परिवार, बेटी और पत्नी को बहुत मिस कर रहा हूं।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News