राखी ने करण और तेजस्वी को दी नजदीकियां कम करने की सलाह तो भड़के सलमान खान, बोले-तुम काफी बोरिंग हो, सिर्फ लोगों का ध्यान खींचने..

1/16/2022 11:54:10 AM

मुंबई. 'बिग बॉस 15' के फिनाले में कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। शो के हर एपिसोड में लोगों को कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है। वोट हासिल करने के लिए सभी कंटेस्टेंट कड़ी मेहनत कर रहे हैं। इसी बीच वीकेंड के वार एपिसोड में सलमान घरवालों की क्लास लगाते नजर आए, जिनमें तेजस्वी प्रकाश, राखी सावंत और प्रतीक सहजपाल शामिल थे।

PunjabKesari
एपिसोड की शुरुआत में मेकर्स ने सभी घरवालों का एक टेस्ट किया। यह टेस्ट बिग बॉस के घर में फैली एक नई बीमारी नॉमिक्रॉन के लिए था, जिसके तहत घर के 3 सदस्य इस नए वायरस से संक्रमित नजर आए। दरअसल सलमान ने बताया कि यह नया वायरस भेड़ चाल चलने वाले लोगों के लिए हैं, जिससे घर के तीन सदस्य यानी राखी सावंत, तेजस्वी प्रकाश और प्रतीक सहजपाल संक्रमित हो गए हैं। सलमान ने एक-एक कर तीनों की क्लास लगाई। सबसे पहले सलमान ने राखी को आड़े हाथ लिया। सलमान ने राखी के कुछ क्लिप्स दिखाते हुए पूछा कि घर में होने वाली सभी चीजों के बारे में उन्हें पहले से कैसे पता होता है। आप जितना जानती हैं, उतना तो शो बनाने वालों को भी नहीं पता। क्या आपका कोई खबरी है जो आपको यह सारी बातें बताता है। इस पर राखी ने कहा की हर बार सिर्फ अंदाजा लगाती है। उनको चीजों के बारे में आभास हो जाता है, जिसकी वजह से वह यह अंदाजा लगा पाती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इसके बाद सलमान ने राखी से पूछा कि आपने करण कुंद्रा से कहा था कि अगर तेजस्वी टिकट टू फिनाले में पहुंचती हैं तो करण के जीतने की संभावना कम हो जाएगी। आपने ऐसा क्यों कहा? इस पर राखी कहती है कि वह सिर्फ तुक्का मार रही थी। सलमान ने कहा कि आप इस बारे में अपना फैसला सुना रही थी और इस बात के लिए आप ने करण को ही क्यों चुना? इसकी सफाई देते हुए राखी ने बोला कि करण तेजस्वी का बॉयफ्रेंड है, वह काफी इमोशनल हो जाते हैं। इस पर सलमान कहते हैं कि आप के मुताबिक करण के लिए तेजस्वी खतरा है, जिस पर राखी सावंत हामी भर देती है ।

PunjabKesari
इसके अलावा राखी द्वारा करण और तेजस्वी की नजदीकियां कम करने की सलाह पर भी सलमान ने उन्हें जमकर लताड़ा। सलमान ने कहा कि करण और तेजस्वी कोई लिमिट क्रॉस नहीं कर रहे हैं, क्योंकि अगर ऐसा कर रहे होते तो आप से पहले मैं उन्हें यह बात समझा देता। जब से आप फिनाले वीक में पहुंची हैं, आपके पास करने के लिए शो में कुछ भी नहीं है। इसलिए अब आप लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए यह सारी चीजें कर रही है, जो कि काफी बोरिंग लग रहा है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News