BB15:पहली पत्नी संग वायरल हुईं तस्वीरों के बीच शो में राखी सावंत संग रितेश का कोजी मूवमेंट, कैमरे के सामने ड्रामा क्वीन को किया LipKiss

12/11/2021 1:40:46 PM

मुंबई: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत साल 2019 में तब अचानक सुर्खियों में आ गईं थी जब न्होनें जेडब्ल्यू मैरियट में एक सीक्रेट शख्स के साथ शादी की थी। शादी के बाद राखी ने अपने पति का नाम को सबको बताया लेकिन किसी ने भी उनके साजन का चेहरा नहीं देखा था। इतना ही नहीं राखी ने शादी की जितनी भी शादी की तस्वीरें शेयर की उनमें भी उनके पति का चेहरा नहीं दिखा था।

2 साल तक किसी के सामने आने वाले रितेश ने रियालिटी शो बिग बाॅस 15 में एंट्री की। शो में एंट्री लेने के बाद से ही लोगों की नजर रितेश पर है। किसी को भी विश्वास नहीं हो रहा कि रितेश राखी के पति हैं। कोई इसे गिरती टीआरपी के लिए मेकर्स की चाल बता रहा है तो कोई कुछ। वहीं बीते दिनों रितेश की किसी दूसरी औरत और बच्चे के साथ तस्वीरें भी वायरल हुईं।

तस्वीरों में दिख रही औरत को रितेश की पहली पत्नी बताया जा रहा है। इन सबके बीच 'बिग बॉस' के शुक्रवार प्रसारित एपिसोड में रितेश ने कैमरे के सामने राखी को लिपलॉक किस किया। रितेश के किस करते ही राखी भी हैरान रह जाती है और शरमाने लगती हैं।

 

एपिसोड में सुबह गाना बजता है लेकिन कुछ सदस्य उठते नहीं हैं। उसके बाद राखी झाड़ू लेकर उन्हें उठाती नजर आती हैं। फिर राखी गार्डन एरिया में आती हैं जहां घर के दूसरे सदस्य बैठे होते हैं।

वह उनसे कहती हैं- 'मैं इतना चिल्ला रही हूं, ऐसा लग रहा है किडनी-फिडनी नजर नहीं आ रहा है।' घरवाले कहते हैं-'आज का जो एपिसोड आएगा ना पूरा आधा घंटा राखी पे।' रितेश भी वहां पर बैठे होते हैं, वह राखी के पास जाते हैं तभी सभी घरवाले चियर करते हैं- 'किस, किस किस।' फिर क्या राखी और रितेश काफी देर तक एक दूसरे की आंखों में आंखें डाले देखते हैं और लिपकिस करते हैं। राखी जब शरमाने लगती हैं तब करण कुंद्रा उनसे कहते हैं- 'ये शरमा रही है, पूरा हिंदुस्तान नहीं करा पाया इसको ब्लश।'

अब राखी और रितेश के रिश्ते की क्या सच्चाई है ये तो बस वहीं जाने। अब देखना ये है कि शो से निकलने के बाद राखी और रितेश सवालों का कैसे सामना करते हैं। 

Content Writer

Smita Sharma