BB 15: बचपन में हो चुकी है टीवी को गोपी बहू की शादी, देवोलीना भट्टाचार्जी के राज से पर्दा उठाते हुए राखी सावंत ने एक्ट्रेस को कहा- बालिका वधू

1/17/2022 8:23:14 AM

मुंबई: टीवी की 'गोपी बहू' यानि एक्ट्रेस देवोलीना भट्टचार्जी शादीशुदा है। जी, हां देवोलीना भट्टचार्जी बचपन में ही शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। इस बात का खुलासा हाल ही में बिग बाॅस 15 के दौरान हुआ। इस खुलासे ने हर किसी को हैरान कर दिया। दरअसल, वीकेंड का वार में घर में तीन पत्रकार ने एंट्री की। इस दौरान पत्रकारों ने घरवालों को एक टास्क दिया, जिसमें सभी को कंटेस्टेंट से जुड़ा एक खुलासा करते हुए खबर बतानी थी।

इस दौरान राखी सावंत ने देवोलीना भट्टचार्जी की पर्सनल लाइफ से जुड़ा खुलासा किया। राखी सावंत ने शो में सबके सामने खुलासा किया कि देवोलीना की शादी बचपन में ही हो चुकी है।

इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने उन्हें बालिका वधू तक कह दिया। इसके बाद देवोलीना ने राखी की बात को सच बताती हैं। वहीं राखी के इस खुलासे के बाद देवोलीना ने भी इस पर प्रतिक्रिया देते हुए बताया कि ये बात बिल्कुल सही है।

देवोलीना ने बताया कि ये बात सच है। बचपन में मेरी शादी हुई है लेकिन सच्चाई ये है कि मेरी शादी किसी लड़के से नहीं बल्कि एक केले के पेड़ से करवाई गई थी। देवोलीना की इस बात पर हर कोई हंसने लगा। इतना ही नहीं सलमान खान भी देवोलीना से मजाक में पूछते हैं कि क्या वो पेड़ अब बड़ा हुआ। इस पर देवोलीना कहती हैं कि अब वो मर गया।

इस टास्क में हर कंटेस्टेंट दूसरे सदस्य पर निशाना साधने की कोशिश भी करता है। शमिता शेट्टी करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की बात करती हैं तो वहीं रश्मि देसाई अभिजीत बिचुकले की।

कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 15 अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच गया है। शो का जल्द ही ग्रैंड फिनाले होने वाला है और इससे पहले घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स ने एक-दूसरे के लिए सख्त रुख अपना लिया है। हर कोई इस शो का विनर बनना चाहता है और इसी वजह से घर में कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई-झगड़ा भी बढ़ता जा रहा है।

Content Writer

Smita Sharma