Bigg Boss 15 Promo: पहले ही दिन चाय के कप को लेकर जय और प्रतीक के बीच हुई तकरार, घर के सामान को लेकर भिड़ी अफसाना खान और विधि पांड्या

10/4/2021 4:49:39 PM

मुंबई. 'बिग बॉस 15' शुरू हो चुका है। घर में कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई-झगड़े भी शुरू हो गए हैं। पहले ही दिन दो-दो बड़े झगड़े देखने को मिले। एक तरफ जय भानुशाली और प्रतीक सहजपाल के बीच चाय के कप को लेकर लड़ाई हुई। दूसरी ओर अफसाना खान और विधि पांड्या सामान को लेकर भिड़ गईं। मेकर्स ने आने वाले एपिसोड के प्रोमो रिलीज किए हैं।

PunjabKesari
प्रोमो में जंगल के वासी आपस में लड़ते नजर आ रहे हैं। प्रतीक और जय भानुशाली के बीच लड़ाई दिखाई गई है। प्रतीक साइड में रखे खाली चाय के कप की ओर इशारा करते हैं और कहते हैं कि किसी का कप पड़ा है वह उसे उठा ले। यह सुनकर जय भानुशाली भड़क जाते हैं और कहते हैं कि वह उन्हें न बोलें। इस पर प्रतीक कहते हैं कि उन्होंने उनका नाम नहीं लिया है, लेकिन खाली कप की वजह से उन्हें दंड मिल गया तो? इस प्रतीक जय से कहते हैं कि वह हर बात को पर्सनली न लें और ताना मार देते हैं कि उन्हें सफाई में रहने की आदत है। गुस्से से भड़के जय भानुशाली कहते हैं, 'तू एक काम कर। सारे दिन बाथरूम में बैठ और चेक कर कि कौन कर रहा है?

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वहीं दूसरी ओर विधि पांड्या और अफसाना खान भी आपस में भिड़ जाती हैं। बिग बॉस अचानक ही घोषणा करते हैं कि घर से सभी लोग अपना सारा सामान उन्हें सौंप दें। इस पर सब अपना सामान बिग बॉस को देने लगते हैं।

PunjabKesari

तभी विधि कहती हैं कि सबको अपने-अपने बैग अंदर रखने हैं। यह सुनकर अफसाना आपा खो देती हैं और कहती हैं कि वह नहीं सिखाएगी कि किसे क्या करना है। अफसाना विधि से कहती हैं, 'तू होती कौन है मुझे बोलने वाली। मेरे साथ जुबान चलाई ना तो तोड़कर रख दूंगी।' अफसाना और विधि के बीच हाथापाई की नौबत आ जाती है। तब अन्य घरवाले दोनों के बीच बचाव करते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News