''बिग बॉस 15'' के घर से बेघर होते ही गोवा वेकेशन पर निकले ईशान और माइशा, सोशल मीडिया पर वायरल हुई कपल की रोमांटिक तस्वीरें

11/16/2021 5:01:32 PM

मुंबई. 'बिग बॉस 15' कंटेस्टेंट ईशान सहगल और माइशा अय्यर इन दिनों गोवा में छुट्टियां मना रही है। शो से बाहर निकलने के बाद भी ईशान सहगल और माइशा अय्यर एक-साथ हैं। दोनों का प्यार सच्चा है और परवान चढ़ता दिखाई दे रहा है। ईशान और माइशा ने वेकेशन की तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं। 


तस्वीरों में माइशा प्रिंटेड ड्रेस में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से माइशा ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में माइशा हॉट लग रही है। वहीं ईशान ब्राउन टी-शर्ट में दिखाई दे रहे हैं। दोनों रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं।

ईशान माइशा के गाल पर किस कर रहे हैं। एक अन्य तस्वीर में माइशा व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही है। दूसरी ओर ईशान ब्लू शर्ट और व्हाइट पैंट में हैंडसम लग रही है। दोनों बीच किनारे सोफे पर बैठे हुई दिखाई दे रहे हैं। दोनों एक-साथ काफी खुश लग रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं। 


बता दें माइशा और ईशान की मुलाकात बिग बॉस में हुई है। कपल को 3 दिन में प्यार हो गया था। शो में दोनों को अक्सर रोमांटिक होते देखा गया था, जिस पर लोगों ने सवाल भी उठाए थे। 

Content Writer

Parminder Kaur