Bigg Boss 15: करण कुंद्रा ने बयां किए दिल के जज्बात, बोले- मैं शादी करना चाहता हूं, जीवन में एक साथी का होना जरूरी है

10/23/2021 4:27:30 PM

मुंबई. 'बिग बॉस 15' में पहले काफी लड़ाईयां देखने को मिल रही थी लेकिन अब धीरे-धीरे ये सब कम होता नजर आ रहा है। अब सभी कंटेस्टेंट्स में दोस्ती और प्यार देखने को मिल रहा है। घर में लव एंगल भी लोगों का ध्यान खींच रहा है। घर के लोग एक-दूसरे से अपने जज्बात भी शेयर करने लगे हैं। हाल ही में करण कुंद्रा शमिता शेट्टी और जय भानुशाली के साथ अपने भविष्य को लेकर बात करते नजर आए। 

PunjabKesari
करण ने कहा- पंजाब में पले-बढ़े होने की वजह से उसका असर उनके भविष्य की योजनाओं पर भी पड़ेगा। मैं नहीं चाहते कि मेरे बच्चे बड़े शहरों के फ्लैट में पले बढ़े। करण की इस तरह की बातों को सुनने के बाद शमिता ने उनसे पूछा कि क्या वो शादी करने का प्लान कर रहे हैं। जिसका जवाब देते हुए करण ने कहा मैं निश्चित रूप से शादी करना चाहता हूं।

PunjabKesari
करण ने आगे कहा- मैं नहीं चाहता कि जब मैं 55-60 उम्र का होऊं तो मुझे किसी पर भी निर्भर होना पड़े। मैं नहीं चाहता कि अपने जीवन में कभी भी अकेलापन महसूस करूं। जब कोरोना वायरस आया था तो उस दौरान ये एहसास हुआ कि जीवन में एक साथी का या परिवार का साथ होना कितना महत्वपूर्ण है। वो एक ऐसा समय था जहां मुझे कई बातों का एहसास हुआ और वो समय मुझे मेरे परिवार के काफी करीब ले आया।

PunjabKesari
बता दें करण ने लगभग साढ़े तीन साल से अनुषा दाडेकर को डेट किया। इसके बाद दोनों की राहें अलग हो गई। अब बिग के घर के अंदर करण और तेजस्वी की एक अलग दोस्ती लोगों को देखने को मिल रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News