''जो आदमी शादी करके भाग जाए.... कंपनी के स्टाॅक को बीवी से ऊपर रखे वो कायर...'' करण कुंद्रा ने राखी के पति रितेश को बताया ''दोगला''

11/29/2021 5:37:43 PM

मुंबई. 'बिग बॉस 15' में राखी सावंत और उनके पति रितेश की एंट्री से बहुत कुछ नया देखने को मिल रहा है। सभी घर में अब तक राखी के पति रितेश को 'जीजा जी, जीजा जी' कह रहे थे। फिर उसी रितेश से उमर रियाज और करण कुंद्रा झगड़ते दिखे। इस झगड़े की वजह रितेश ने पहले तेजस्‍वी प्रकाश और करण कुंद्रा के रिलेशन को फेक बताया, वहीं उमर रियाज को भी 'फेक' कहा। रितेश की इन बातों से करण और तेजस्वी को बहुत दुख लगा। वहीं रविवार को वीकेंड का वार एपिसोड में जब नेहा धूपिया शो में टास्‍क लेकर आईं तो करण कुंद्रा और रितेश में लड़ाई हो गई। करण ने रितेश को 'कायर' कहा तो रितेश ने करण को 'धोखेबाज' बताया। 

PunjabKesari
दरअसल, नेहा धूपिया के सामने टास्‍क में करण को रितेश को प्‍लेकार्ड पर लिखा टैग देना था। करण ने रितेश के लिए 'कायर' वाला टैग उठाया। करण ने इसके बाद कहा, 'रितेश इस घर में पहले से ही मेरे ख‍िलाफ मुद्दा तय कर के आए हैं। वह मुझ पर और मेरे रिश्‍ते पर उंगली उठा रहे हैं। जो आदमी अपनी शादी छोड़कर भाग जाए। जो आदमी अपने कंपनी के स्‍टॉक की वैल्‍यू बीवी से ऊपर रखता हो और वह पत्‍नी को तीन साल छोड़ दे, ऐसा आदमी मेरी नजर में कायर है।' करण कुंद्रा ने इसके साथ ही रितेश को 'दोगला' वाला टैग भी दिया। करण के आरोपों पर रितेश बुरी तरह भड़क गए। रितेश ने कहा, 'यह मेरा पर्सनल मामला है। आपका कोई हक नहीं बनता इसें दखल देने का।' इस पर करण ने कहा, 'आपने मेरे और तेजस्‍वी के प्‍यार को फेक बताया, यह भी मेरा पर्सनल मामला है।' इस पर रितेश ने कहा, 'मैं जो कह रहा हूं वो गेम के लिहाज से कह रहा हूं।

यह लड़ाई यहीं नहीं रुकी। करण ने आगे फिर टोंट मारा, 'शादी करके भागा, तीन साल बाद आया।' करण की इस बात पर रितेश को सपोर्ट करती दिखीं राखी भी भड़क गईं। राखी ने अनुषा दांडेकर का नाम लिए बिना करण की एक्‍स गर्लफ्रेंड को लड़ाई में खींच लिया। वाइल्‍ड कार्ड एंट्री करने वालीं राखी ने कहा, 'तूने सारी लड़कियों को धोखा दिया है। तू क्‍या साथ निभाएगा। तू भगोड़ा है।' राखी ने आगे कहा, 'रितेश 2 साल बाद नहीं लौटा है। यह मेरी पर्सनल लाइफ है।' राखी-करण और रितेश की लड़ाई इस हद तक बढ़ गई कि नेहा धूपिया को बचाव के लिए बीच में आना पड़ा। नेहा ने करण से कहा वे चुप हो जाए। फिर चुप होकर अपनी सीट पर जाकर बैठ गया। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News