Bigg Boss 15: करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश से पूछा, ''तुम मुझे पसंद तो करती हो न?'' Kiss करते हुए एक्ट्रेस ने दिया जवाब

12/7/2021 4:42:33 PM

मुंबई. 'बिग बॉस 15' के घर में जब से रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी, अभिजीत बिचुलके, राखी सावंत और रितेश की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है तब से काफी लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं। वहीं करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश घर के माहौल को शांत करने का काम करते हैं। दोनों एक-दूसरे के काफी क्लोज आ रहे हैं और साथ में समय भी बिताते हैं। दोनों कभी एक-दूसरे से प्यार भरी बातें करने का मौका नहीं छोड़ते हैं। हाल ही में करण ने तेजस्वी से एक प्यार-भरा सवाल पूछा, जिसका तेजस्वी ने मजेदार जवाब दिया और दोनों का रोमांटिक अंदाज भी देखने को मिला। 

PunjabKesari
करण और तेजस्वी देर रात तक डिनर करते नजर आए। दोनों एक-साथ काफी अच्छे लग रहे थे। इस मौके पर करण ने तेजस्वी से एक सवाल पूछा- 'तुम मुझे पसंद तो करती हो न?' करण का ये सवाल सुनकर पहले तेजस्वी हैरान रह गईं और फिर एक्ट्रेस ने हां में जवाब दिया।

PunjabKesari
इसके बाद करण ने कहा- 'शो के बाद चलेगा ना। ऐसा तो सीन नहीं है कि शो में हां बोल दिया। मैं नेशनल टीवी पर बात कर रहा हूं और ये मेरे लिए बहुत जरूरी है।' इस पर तेजस्वी कहती हैं कि मुझे नहीं पता कि मैं क्या फील करती हूं। इसके दौरान दोनों के बीच और भी काफी बातें होती हैं और बातों-बातों में करण तेजस्वी के हाथ पर किस करते हैं। वहीं तेजस्वी भी करण के गाल पर किस करती हैं। दोनों का ये मोमेंट देख कर फैंस काफी खुश हो गए। 

PunjabKesari
बता दें करण और तेजस्वी को पहले भी प्यार-भरी बातें करते देखा जाता है। करण तेजस्वी को स्पेशल फील कराने की भी कोशिश करते रहते हैं। घर में एक बार करण ने तेजस्वी को एक गिफ्ट दिया था, जो गले में पहनने वाला पेंडेंट था और इसे देखकर तेजस्वी काफी खुश हो गई थीं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News