BB 15:क्लासलेस कहने पर शमिता पर भड़के करण कुंद्रा ने एक्ट्रेस को कहा-आंटी, यूजर बोले-खुद 36 का है और उसे...

10/6/2021 11:23:13 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान के विवादित रियालिटी शो बिग बॉस 15 का आगाज हो गया है। इस शो में कंटेस्टेंट्स की दोस्ती से ज्यादा उनकी लड़ाई के किस्से मशहूर हो जाते है।शो को शुरू हुए अभी एक दो दिन ही हुए हैं लेकिन अब तक कई सारी लड़ाईयां सामने आ चुकी हैं। शो के दूसरे दिन ही कंटेस्टेंट के बीच टास्क दौरान लड़ाई देखने को मिली। वहीं करण कुंद्रा द्वारा शमिता को आंटी कहने पर सोशल मीडिया पर एज शेमिंग को लेकर करण बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं। दरअसल,एक टास्क के दौरान जय और प्रतीक की लड़ाई से हुई जिसके बाद करण ने शमिता को आंटी कह दिया।

दोनों के बीच लड़ाई इतनी ज्यादा बढ़ गई कि प्रतीक ने जय का कॉलर पकड़ लिया। वहीं जय ने उनके साथ लड़ाई करते हुए कहा- तू खत्म हो गया, गेम ओवर अब कोई नियम नहीं है।

इन्ही सबके बीच करण कुंद्रा को ऐसा महसूस हुआ कि शमिता शेट्टी ने उन्हें 'क्लासलेस' बुला दिया। इसके बाद एक बातचीत के दौरान करण ने निशांत भट्ट से शमिता को आंटी बताते बुए कहा कि वो क्यों किसी भी लड़ाई का मुद्दा बनती हैं। अब करण की इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा- 'हंसी आती है कि लोग बात भी सही से नहीं जान पाते। निशांत ने क्लासलेस शब्द का इस्तेमाल किया था शमिता ने नहीं।'

 एक और यूजर ने लिखा- 'एक 37 साल का बड़ा सा आदमी शमिता शेट्टी को आंटी बुला रहे हा जो उम्र में उससे पांच सात साल बड़ी है। उन्होंने तो क्लासलेस शब्द का इस्तेमाल भी नहीं किया था और करण शांत हो सकते थे।

 

एक और यूजर ने लिखा- 'करण खुद 36 साल के हैं और 40 साल की शमिता को आंटी बुला रहे हैं तो फिर वो सलमान खान को क्या बोलते होंगे?' एक और यूजर ने लिखा- 'जय ने प्रतीक की मां को गाली दी और करण ने शमिता को आंटी बुलाया लेकिन हर किसी को बस इस बात की चिंता है कि बिग बॉस के घर के कांच टूट गया। '

Content Writer

Smita Sharma