BB 15: फिनाले से चंद दिनों पहले घर से बेघर हुए उमर रियाज! भाई आसिम रियाज-हिमांशी खुराना के ट्वीट ने दिया इशारा

1/8/2022 8:47:09 AM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बॉस 15' अब अपने आखिरी चरण पर हैं। जैसे-जैसे फिनाले के दिन करीब आ रहे हैं, वैसे-वैसे खेल में और नए ट्विस्ट और टर्नस आ रहे हैं।  शो का हर कंटेस्टेंट जीत के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है। इसी बीच खबर आ रही है कि शो के मजबूत कंटेस्टेंट उमर रियाज का बिग बाॅस का सफर खत्म हो गया है। आज (8 जनवरी) के वीकेंट के वार में शाॅकिंग एविक्शन देखने को मिलेगा।

उमर को इस सीजन के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट्स में से एक माना जा रहा था। शो फिलहाल अभी तक टेलीकास्ट नहीं हुआ है लेकिन उमर के भाई असीम रियाज और हिमांशी खुराना के ट्वीट इस बात का इशारा कर रहे हैं। 

उमर रियाज के भाई और 'बिग बाॅस 13' फर्स्ट रनरअप रह चुके आसिम रियाज ने लिखा-'अच्छा खेला @realumarriaz लव यू ब्रो।'

वहीं आसिम रियाज की गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना का गुस्सा मेकर्स के खिलाफ गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा- 'वह वही करते हैं जो वो करना चाहते हैं… वोट करो या फिर निकल दो… और घुमाकर मानसिक स्वास्थ्य भी खराब कर दो। अच्छा खेला उमर @realumariaz।' आसिम रियाज और उनकी गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना के ट्वीट देख और बढ़ गई है।

खबरें हैं कि उमर रियाज को वोट न मिलने के कारण घर से बेघर किया गया है हालांकि कई रिपोर्ट के अनुसार उमर को 75 प्रतिशत वोट मिले थे।  वहीं ये भी कहा जा रहा है कि इस हफ्ते घर में होने वाले टिकट टू फिनाले टास्क में उमर रियाज ने बेकाबू होकर प्रतीक सहजपाल पर हाथ उठाया था जिसके दंड स्वरूप उमर को घर बेघर होने का  ये फैसला सुनाया गया है। 'बिग बॉस 15' का फिनाले करीब है और उमर रियाज ने टिकट टू फिनाले भी जीत लिया है ऐसे में ये खबर फैंस की दिल तोड़ रही है। अब उमर घर से बेघर हुए या नहीं ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा। 

Content Writer

Smita Sharma