पोल खोल:राखी सावंत के पति नहीं बिग बाॅस के कैमरामैन हैं रितेश! टीआरपी के लिए मेकर्स ने चला ये दाव

11/30/2021 1:00:27 PM

मुंबई: 'रियालिटी शो बिग बॉस 15' की गिरती टीआरपी की वजह से मेकर्स इस शो में आए दिन कोई ना कोई दाव चलाते रहते हैं। हाल ही में शो में नए वाइल्ड कार्ड की एंट्री हुईं। बिग बाॅस 15 में शो से 13वें सीजन की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्य की एंट्री हुई। इसके साथ ही राखी सावंत ने भी पति रितेश की एंट्री ली। ये पहली बार है जब राखी के पति की पूरी दुनिया के सामने मुंह दिखाई हुई। यह कपल बिग बॉस में एंट्री के साथ ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

हाल ही में सलमान ने रितेश से वीकेंड का वार के बारे में कुछ जानकारी मांगी थी। उन्होंने खुलासा किया है कि वह बिहार से है और बेल्जियम में काम करते हैं और एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। रितेश ने बताया कि कैसे कुछ प्रोफेशनल कारणों से उन्हें अपनी शादी को छिपाकर रखना पड़ा। सलमान खान ने राखी सावंत से कहा कि वह उस आदमी पर भरोसा नहीं करें जो उनकी शादी के एक दिन बाद ही भाग गया हो।

सलमान खान ने शो में राखी सावंत से मजाक करते हुए कहा था कि तुमने इसे अपने पति का रोल प्ले करने के लिए हायर किया। राखी ने कहा था-'नहीं नहीं ये मेरे पति परमेश्वर है।' राखी अब कितना भी कह लें कि रितेश ही उनके पति हैं लेकिन अभी भी लोगों को उनकी इन बातों पर बिल्लुक भी विश्वास नहीं है। हर किसी का यही सवाल है कि क्या ये सच में राखी के पति हैं या मेकर्स टीआरपी के लिए ये सब किया।

कोई उसे बिग बाॅस टीम का सदस्य बता रहा है तो कोई कुछ।इन खबरों के बीच बिग बॉस की खबर देने वाले हैंडल द रियल खबरी ने एक पोस्ट शेयर किया जिसमें लिखा-अब ये अफवाह कौन फैला रहा है कि राखी सावंत का पति रितेश वास्तव में बिग बॉस टीम का कैमरामैन है। यह देखना दिलचस्प होगा कि बाहर निकलने के बाद ये कपल इन सभी सवालों से कैसे निपटता है।

Content Writer

Smita Sharma