Grand Finale: BB15 के सेट पर गूंजा शहनाज का गाना ''साडा कुत्ता, कुत्ता'', स्टेज पर सलमान के साथ ''मिस गिल'' ने यूं किया डांस

1/30/2022 4:51:39 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले को कुछ घंटे ही बाकी हैं। कुछ ही घंटो में शो के विनर का नाम भी घोषित हो जाएगा। वहीं इससे पहले शो के प्रोमो वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। इसी बीच बिग शो का एक नया प्रोमो सामने आया है जिसमें शहनाज गिल स्टेज पर सलमान खान के साथ अपने पॉपुलर सॉन्ग 'साडा कुत्ता, कु्ता, तुआडा कुत्ता टॉमी!' में डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

ग्रैंड फिनाले के इस वीडियो में शहनाज और सलमान खूब मस्ती-मजाक करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच सलमान शहनाज से शिकायत करते हुए कहते है कि आपने अपने पॉपुलर सॉन्ग 'साडा कुत्ता, कुत्ता, तुआडा कुत्ता टॉमी!' सबके साथ ट्रेंड कराया लेकिन मेरे साथ क्यो नही काराया। इसके बाद शहनाज स्टेज पर ही भाईजान के साथ अपने गाने पर डांस करने लगती है। 


View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सोशल मीडिया पर सलमान और शहनाज का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari


बता दें, शहनाज गिल बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रह चुकी है। इसी शो से शहनाज को सबसे बड़ी पहचान मिली। शहनाज ने बिग बॉस 13 के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला के साथ झगड़ा होने पर बोला था 'साडा कुत्ता, कु्ता, तुआडा कुत्ता टॉमी!' उस वक्त लोगों ने शहनाज के इस डायलॉग को काफी पसंद किया और बाद में इस पर यशराज मुखाते ने म्यूजिक वीडियो 'साडा कुत्ता कुत्ता' बना दिया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News