BB 15 Finale: फिनाले से एक दिन पहले घर से बेघर हुईं रश्मि देसाई! वायरल तस्वीर में सलमान संग दिखीं एक्ट्रेस

1/29/2022 1:24:42 PM

मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बॉस 15' के फिनाले में अब कुछ घंटें ही बचे हैं।30 जनवरी को पता चल जाएगा कि इस सीजन की ट्रॉफी अपने साथ अपने घर कौन लेकर जाएगा। रेस में 6 घरवाले शामिल है यानी जंग तगड़ी है।शमिता शेट्टी, तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, निशांत भट्ट, रश्मि देसाई और प्रतीक सहजपाल सभी ने बिग बॉस 15 के फिनाले में अपनी जगह पक्की कर ली है। फैंस लगातार इंटरनेट के माध्यम से उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं। शो से सामने आई ताजा रिपोर्ट की मानें तो ऐसा बताया जा रहा है कि एक मजबूत प्रतियोगी फिनाले के करीब आकर बेघर हो गया है।

PunjabKesari

अगर आप सोच रहे हैं कि हम किस प्रतियोगी की बात कर रहे हैं तो बता दें कि ये कंटेस्टेंट रश्मि देसाई है। जी हां फिनाले के इतने करीब आकर  आकर भी रश्मि विजेता नहीं बन पाईं।

PunjabKesari

'द खबरी' ने ट्वीट करके फैंस को इस बात की जानकारी दी है। द खबरी के ट्वीट के अनुसार बिग बॉस 15 से अदाकारा रश्मि देसाई बाहर हो गई हैं। रश्मि देसाई बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड के रूप में आई थीं, जो अच्छा गेम खेल रही थीं लेकिन फिनाले में कदम रखने से पहले ही उनका पत्ता शो कट गया है।

PunjabKesari

इसके अलावा रश्मि की एक तस्वीर भी सामने आई है। तस्वीर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट होस्ट के साथ स्टेज शेयर करते नजर आ रहे हैं। रश्मि गहरे गले में काले रंग का ब्लाउज पहने हुए दिखाई दे रही है जिसे हरे रंग की स्कर्ट और मैचिंग दुपट्टे के साथ टीमअप गया है। रश्मि किसी टास्क में दूसरे प्रतियोगी से हारी हैं या फिर दर्शकों ने उन्हें सबसे कम वोट देकर बाहर किया है यह अभी पता नहीं चला है।

PunjabKesari

रश्मि देसाई बिग बॉस 15 में शुरुआत से नहीं थीं। वो शो शुरू होने के बाद घर में आई थीं। रश्मि देसाई के आने के बाद दर्शकों ने बिग बॉस 15 को अच्छा रिस्पांस देना शुरू कर दिया था। रश्मि देसाई ने शो को मसालेदार बनाया, जिससे दर्शकों की दिलचस्पी बढ़ गई थी। रश्मि देसाई के बाहर होने से उनके फैंस थोड़े निराश होंगे। 

PunjabKesari


15 लाख लेकर रेस से बाहर हुए निशांत भट्ट!

वहीं शो के दमदार कंटेस्टेंट और ओटीटी के फर्स्ट रनरअप निशांत भट्ट ने 15 लाख रुपए लेकर फिनाले से एगजिट ले ली हैं। निशांत भट्ट के ऊपर कई लोग अपना दांव खेल रहे थे लेकिन इसने आखिरी मौके पर अपने फैंस को धोखा दे दिया अब देखना है कि तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी और प्रतीक सहजपाल में से किसके सिर जीत का ताज सजेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News