BB 15: टास्क की आड़ में सिंबा नागपाल ने उमर को आसिम से किया कंपेयर,बोले-''फट्टू रियाज, भाई के दम तू यहां तेरी खुद की कोई औकात नहीं''

10/14/2021 1:39:01 PM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 15' का बीता एपिसोड बेहद धमाकेदार रहा। जंगलवासियों को बिग बाॅस की तरफ से एक खास टास्क दिया गया।  टास्क में तीन टीमें बनाई गईं और जीतने वाली टीम को सीधा घर में एंट्री मिलेगी। टास्क के तहत जंगल वासियों को शमिता की दुकान से गन्ना खरीद कर उसका जूस निकालना था। बजर बजने तक जिस टीम का जूस ज्यादा होता उसे प्रतीक और निशांत की लैब से जूस के बदले जहर दिया जाएगा। जंगल वासी इस जहर का उपयोग अपनी विरोधी टीम के किसी एक कंटेस्टेंट को टास्क से बाहर करने के लिए कर सकते हैं।

PunjabKesari

ऐसे में हर कोई अपने आपको बचाने के लिए हर संभव कोशिश करता दिखा। टास्क करते समय उमर रियाज, ईशान सहगल और सिम्बा नागपाल काफी एग्रेसिव मोड में नजर आए और आपस में भिड़ते हुए भी दिखाई दिए। शुरुआत से साइलेंट मोड में रहने वाले सिम्बा नागपाल टास्क के दौरान पहली बार चीखते चिल्लाते दिखे। सिंबा नागपाल और उमर रियाज के बीच जुबानी जंग देखने को मिली।

PunjabKesari

इस दौरान दोनों ही सदस्य एक- दूसरे के लिए अपशब्द का इस्तेमाल करते भी नजर आए।सिम्बा ने उमर से कहा कि उनकी खुद की कोई पहचान नहीं है बल्कि वो अपने छोटे भाई आसिम रियाज की पॉपुलैरिटी के दम पर यहां पहुंचे हैं। सिंबा की बातें सुन इन बातों पर उमर ने कहा-'आखिरकार उनका बेबी का मुंह खुल ही गया। इस पर उन्होंने उमर को गंवार और फट्टू रियाज कहा।' सिम्बा ने कहा- 'भाई के दम पर पहुंचा है। तेरी कोई औकात नहीं है। तू अपने भाई से जलता है और इसलिए तू उसकी तरह बनना चाहता है।' 

PunjabKesari

सिम्बा नागपाल ने उमर को आसिम के साथ कंपेयर करते हुए कहा- दोनों भाई कितने अलग हैं. एक फट्टू है और एक देखो कहां पहुंच गया। सिम्बा की इन बातों पर बाकी घर वालों ने कहा कि वो आसिम का नाम ना लें क्योंकि वह शो का हिस्सा नहीं हैं। इसी कहीसुनी के बीच आज का एपिसोड खत्म हो गया। अब इस टास्क का नतीजा जानने के लिए दर्शकों को आज के एपिसोड का इंतजार हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News