बिग बाॅस में जिगरी दोस्त बने दुश्मन,जुबानी जंग से थप्पड़ तक पहुंची रश्मि-देवोलीना की लड़ाई

1/22/2022 2:56:23 PM

मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बॉस' में हमने कई बार रिश्ते बनते बिगड़ते देखे हैं। जो एक हफ्ते पहले दोस्त हैं वो पल पर दुश्मन बन जाते हैं। ऐसा ही कुछ टीवी की बहू यानि एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई के साथ भी हुआ।

PunjabKesari

देवोलीना भट्टाचार्जी औररश्मि देसाई ने विवादित रियालिटी शो बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी। बिग बाॅस 13 में जिगरी दोस्त बनी इन हसीनाओं का बिग बॉस 15 में अलग ही रूप देखने को मिला। बिग बाॅस 15 के घर में इन हसीनाओं की दोस्ती सिर्फ 1 हफ्ते ही टिक पाई। कई बार टास्क के दौरान दोनों को आमने सामने देखा गया।

PunjabKesari

वहीं अब दोनों की ये जुबानी जंग हाथापाई पर उतर पाई। टास्क की आड़ में रश्मि ने देवोलीना पर हाथ तक उठा दिया। दरअसल, बिग बॉस 15 अपने फिनाले के करीब आ गया है। शो में इस समय टिकट टू फिनाले टास्क चल रहा है।

PunjabKesari

इस टास्क को हर कोई जीतने की कोशिश में लगा हुआ है। अब टिकट टू फिनाले की रेस में तेजस्वी प्रकाश, देवोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई और अभिजीत बिचुकले बचे हैं। इस टास्क के लिए देवोलीना और रश्मि के बीच झगड़ा होने वाला है। राखी सावंत को दोनों में से किसी एक को चुनना है टिकट टू फिनाले के लिए। 

PunjabKesari

शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें देवोलीना और रश्मि के बीच टास्क की वजह से लड़ाई होते हुए नजर आ रही है। वीडियो में देवोलीना राखी सावंत से कहती हैं ' ये आखिरी मौका है वीआईपी का। उसके बाद राखी रश्मि से कहती हैं कि मैं तुझे दूंगी टिकट।'

PunjabKesari

उसके बाद राखी देवोलीना को जाकर कहती हैं- 'मैं गेम खेलती हूं मैं नहीं देने वाली रश्मि को टिकट।' इस वीडियो साफ नजर आ रहा है कि राखी सावंत देवोलीना और रश्मि को एक-दूसरे के खिलाफ भड़काती नजर आ रही हैं जिसकी वजह से दोनों के बीच लड़ाई हो रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

रश्मि राखी से कहती हैं-'अगर तू इसकी सुनने वाली है तो इससे बड़ी झूठी कोई नहीं है।  वह देवोलीना से कहती हैं कि तुम लोगों को इस्तेमाल करती हो।' इसके बाद दोनों के बीच हाथापाई होने लगती है और रश्मि देवोलीना को थप्पड़ मार देती हैं। इसके बाद घरवाले बीच में आकर दोनों की लड़ाई को रोकने की कोशिश करते हैं। अी देखना है कि देवोलीना पर हाथ उठाने के चलते रश्मि देसाई घर से बाहर होती हैं या नहीं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News