Bigg Boss 15: देवोलीना भट्टाचार्या का फाइनलिस्ट बनने का सपना रह गया अधूरा! फिनाले से पहले कटा पत्ता

1/23/2022 1:03:14 PM

मुंबई: रियालिटी विवादित शो 'बिग बॉस 15' के फिनाले में बस अब कुछ दिन ही बचे हैं।  मेकर्स शो को खत्म होते-होते भी दिलचस्प बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। वहीं कंटेस्टेंट भी फिनाले में जगह बनाने के लिए जी जान लगा रहे हैं। इसी बीच शो को लेकर एक  बड़ी खबर आ रही है। ताजा रिपोर्ट्स सामने आई हैं उनके मुताबिक घर की सबसे मजबूत कंटेस्टेंट्स में से एक देवोलीना भट्टाचार्जी  घर से बेघर हो गईं हैं।

इस बात की जानकारी बिग बॉस 15 से जुड़ी हर खबर देने के लिए मशहूर द खबरी ने दी।  द खबरी ने ट्वीट किया- 'देवोलीना भट्टाचार्जी को बिग बॉस 15 से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।' 

 

इसके अलावा राजीव अदातिया भी घर से बाहर हो गए हैं।' रिपोर्ट्स के मुताबिक घर से बाहर होने के लिए रश्मि देसाई, अभिजीत बिचुकले और देवोलीना भट्टाचार्जी का ही नाम सामने आ रहा था। वोटिंग ट्रेंड्स के मुताबिक ये तीनो ही बॉटम 3 में थे। राजीव अदातिया कुछ दिन पहले ही 'बिग बॉस 15' में एक स्पेशल टास्क के लिए गए थे। उन्होंने 'टिकट टू फिनाले' टास्क करवाया और बिग बॉस द्वारा दी स्पेशल पावर का इस्तेमाल किया। 

 

देवोलीना के बाहर होने के बाद फैंस की ओर से मिक्स रिएक्शन आ रहे हैं। कई लोगों को लग रहा है कि देवोलीना को कुछ दिन और घर के अंदर रहना चाहिए था। कम से कम वो टास्क तो जी-जान से खेलती थीं। वहीं कई को उनका एलिमिनेशन फेयर लग रहा है।

'बिग बॉस 15' में अब शमिता शेट्टी, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, रश्मि देसाई, निशांत भट्ट, अभिजीत बिचुकले और प्रतीक सहजपाल बचे हैं। देखना यह होगा कि इनमें से किसे 'बिग बॉस 15' की ट्राॅफी कौन अपने नाम करेगा। 


 

Content Writer

Smita Sharma