Bigg Boss 15: सलमान को देख विशाल कोटियन को याद आया अपना संघर्ष, बोले- ''जिस एक्टर की फिल्म के टिकट ब्लैक में बेचता था,आज उसके साथ स्टेज पर खड़ा हूं''

10/3/2021 1:57:38 PM

मुंबई. रिएलिटी शो 'बिग बॉस 15' शुरू हो चुका है। हमेशा की तरह एक्टर सलमान खान शो को होस्ट कर रहे हैं। घर में कई स्टार्स एंट्री ले चुके हैं। घर में आने पर एक्टर और होस्ट जय भानुशाली को सलमान ने खुद पूरा घर दिखाया। जय की एंट्री पहले कंटेस्टेंट के तौर पर हुई। जय के बाद विशाल कोटियन दूसरे कंटेस्टेंट बनकर स्टेज पर आए और तेजस्वी प्रकाश ने तीसरे कंटेस्टेंट के तौर पर स्टेज पर एंट्री की।

PunjabKesari
स्टेज पर एंट्री लेने के बाद विशाल ने सलमान के साथ मजेदार किस्सा शेयर किया। विशाल ने कहा- सलमान मेरे लिए बिलकुल द्रोणाचार्य हैं। मैं उनकी बदौलत जिंदगी में आगे बढ़ा हूं। जब मैं चौथी में था तो उस समय सलमान की फिल्म 'वीरगति' रिलीज हुई थी। उस दौरान सलमान की फिल्म की टिकट को ब्लैक में बेचकर अपनी फीस भरी थी। जब मैं 9वीं क्लास में आया तो सलमान की फिल्म 'बंधन' रिलीज हुई थी। 

PunjabKesari
विशाल ने आगे कहा- मैं बहुत ही गरीब परिवार से हूं और मुंबई के दगड़ी चॉल इलाके में रहता था। स्थिति इतनी अच्छी नहीं थी कि फीस भर पाते। लेकिन विशाल ने अपने सपनों पर जिंदगी के सच और गरीबी को हावी नहीं होने दिया। जब वो छोटे थे तो वो हमेशा यही सोचते थे कि वो अपने सपने को पूरा करके रहेंगे। विशाल उन दिनों को भी याद किया जब लोग बड़े सपने देखने के लिए विशाल को ताने देते थे। विशाल ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा, 'मैं एक ऐसे इलाके से आता हूं जहां लोग कहते हैं कि ड्राइवर का बेटा ड्राइवर बनेगा, वॉचमैन का बेटा वॉचमैन और देखो आज आपके सामने एक गैराज वाले का बेटा खड़ा है। जब मैं बचपन में हीरो बनने के सपने देखता था ना फिल्में देखकर तो लोग कहते थे कि सपने ऐसे देख तो तेरी सच्चाई से मेल खाए। मैंने अपनी सच्चाई ही बदल दी ताकि वो सपनों से मेल खाए और आज मैं उस एक्टर के साथ खड़ा हूं'

PunjabKesari
बता दें विशाल ने 1998 में  शो 'दिल विल प्यार व्यार' से करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद विशाल ने 'फैमिली नंबर 1', 'शश्श कोई है', 'दिल है फिर भी हिंदुस्तानी', 'ऐसा देश है मेरा', 'सीआईडी' और 'प्यार में ट्विस्ट' सहित कई टीवी शोज किए। विशाल ने साल 2008 में मिथुन चक्रवर्ती स्टारर फिल्म 'Don Muthu Swami' में काम किया था।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News