Bigg Boss 15: तेजस्वी ने शमिता शेट्टी को कहा आंटी तो भड़कीं बिपाशा बसु, बोलीं- यदि ऐसे लोग किसी के लिए रोल मॉडल है, तो यह वास्तव में दुखद

1/27/2022 3:24:16 PM

मुंबई. 'बिग बॉस 15' के फिनाले में कुछ दिन ही बचे हैं। सभी कंटेस्टेंट एक-दूसरे को खुद से बेहतर साबित करने में लगे हुए हैं। इसी बीच बिग बॉस द्वारा दिए गए सीजन के आखिरी टास्क के दौरान एक बार फिर शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश एक दूसरे से भिड़ती नजर आईं। टास्क के दौरान तेजस्वी का शमिता को आंटी कहकर पुकारना और  बलपूर्वक खिंचना उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं आया, जिसके बाद दोनों के बीच जमकर बहस बाजी हुई। तेजस्वी के इस व्यवहार के लिए लोगों ने भी फटकार लगाई और शमिता को सपोर्ट किया। वहीं एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने भी तेजस्वी की इस हरकत पर उन्हें लताड़ा है।

PunjabKesari
बिपाशा बसु ने लिखा- 'किसी की एज शेमिंग करने के बाद उन्हें सॉरी कहना वाकई दयनीय है। यदि ऐसे लोग किसी के लिए विजेता या रोल मॉडल है, तो यह वास्तव में दुखद है। अगर आप इनसिक्योर फील कर रही हो तो दूसरी लड़कियों को नीचे खींचने की बजाय अपने आदमी से सवाल करें क्योंकि वहीं है जो आपको इनसिक्योर फील करा रहा है।' फैंस इसे खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें सीजन के आखिरी टास्क के दौरान बिग बॉस के घर में जनता को बुलाया था। घर में आई जनता कंटेस्टेंट्स को अलग-अलग टास्क करने को दे रहे थे। इसी बीच जनता के दिए टास्क के तहत शमिता शेट्टी करण कुंद्रा की मसाज कर रही थी।

PunjabKesari

लेकिन शमिता को करण के इतना करीब देख तेजस्वी से रहा नहीं गया और उन्होंने शमिता को खींच कर नीचे उतार दिया। इतना ही नहीं इस दौरान तेजस्वी ने शमिता को आंटी कहकर बुलाया। तेजस्वी ने यह भी कहा कि वह करण कुंद्रा है, राकेश बापट नहीं। तेजस्वी के मुंह से यह बात सुनते ही शमिता शेट्टी काफी नाराज हो गईं और फूट-फूट कर रोती भी नजर आई।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News