BB14 वीकेंड का वार: रुबीना की हरकत देख गर्म हुए सलमान खान, बोले ''अगर तुमने मुझे गेम में शामिल करना बंद नहीं किया तो अगली बार..''

10/24/2020 1:45:05 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' में आए दिन नए उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में बिग बॉस का प्रोमो रिलीज हो गया है। वीकेंड का वार में घर में दांडिया का आयोजन होने वाला है। इस दांडिया नाइट पर सारे कंटेस्टेंट धमाकेदार गानों पर थिरकते नजर आएंगे। लेकिन इस नाइट रुबीना दिलाइक को फटकार लगने वाली है।

PunjabKesari


लेटेस्ट प्रोमों में देखा जा सकता है कि सलमान खान, रुबीना दिलाइक को आखिरी बार चेतावनी देते नजर आ रहे हैं और कह रहे हैं कि तुम घर के अंदर बहुत अच्छी तरह से गेम खेल रही हो। मुझे अपने गेम में शामिल करने की कोशिश मत करो। मैं तुम्हारी तरह कोई कंटेस्टेंट नहीं हूं। मैं 'बिग बॉस 14' का होस्ट हूं। तुम इस समय मेरे घर में बैठी हो। अगर तुमने मुझे अपने गेम में शामिल करना बंद नहीं किया तो अगली बार गलत फहिमी का गुब्बारा तुम्हारे सिर पर फुटेगा।


 

View this post on Instagram

📽 @colorstv ...Viacom 18 #bb14 #biggboss14 #biggbossloverkhabri #biggboss2020

A post shared by BIGG BOSS LOVER & KHABRI 👁 (@biggbossloverskhabri) on

 

एक्टर की फटकार सुनकर रुबीना चुप हो जाती है। रुबीना दिलाइक के बाद सलमान निक्की की ओर रुख करते है और कहते हैं ये किसने कहा, मैं पागल थोड़ी हूं कि निक्की को कैप्टन बनने दूंगा। इस पर रुबीना कहती हैं, जान ने कहा।

PunjabKesari

 

इस पर सलमान कहते हैं कि इन तीन हफ्तों में सबसे ज्यादा दोस्ती के दावे इसी आदमी ने किए। इसके बाद निक्की का रिएक्शन देखने वाला होता है। वो कहती है जान मुझसे बाद न करना, गैट लोस्ट।


 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News