BB14: करोड़ों के कर्ज में डूबे विकास गुप्ता को मां ने कर दिया था प्रॉपर्टी से बेदखल,घरवालों के सामने खुद किया खुलासा

1/29/2021 9:47:57 AM

मुंबई रियालिटी शो बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता अक्सर घर में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासे करते रहते हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने विकास ने दावा किया कि अर्शी खान उन्हें ब्लैकमेल कर रही थीं। विकास ने यह भी कहा था कि अर्शी खान ने उन्हें कुछ रिकॉर्डिंग भेजी थीं।

PunjabKesari

वहीं अब विकास ने  शो में अपने पारिवारिक विवाद और कर्जे का खुलासा किया। विकास गुप्ता ने अली गोनी, अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलाइक को अपने बुरे हालातों और अपने पारिवारिक विवादों के बारे में भी बताया। विकास ने नेशनल टीवी में कहा कि उन्हें न केवल आर्थिक संकट का सामना करना पड़ा बल्कि टीवी इंडस्ट्री में कुछ दोस्तों ने उनता साथ छोड़ दिया। 

PunjabKesari

एपिसोड में विकास गुप्ता ने खुलासा किया कि उनके ऊपर 1.8 करोड़ रुपए का कर्जा है और उनके पैरेंट्स ने उन्हें अपनी प्रोपर्टी से बेदखल कर दिया है। शो के दौरान जब विकास ने अपनी मां के बारे में बोलना शुरू किया तो अली गोनी ने रोका भी। लेकिन विकास ने आगे कहा-'जिनसे मैं गुजरा हूं, उस हालात को सोच कर देखो। मेरे माता-पिता ने साफ कहा था कि अगर मीडिया में उनके खिलाफ जाएंगे तो प्रॉपर्टी पर दावा खो देंगे।' 

PunjabKesari

 

बेटे के दावों पर मां का रिएक्शन 

विकास के बातों को टीवी पर सुनने के बाद उनकी मां शारदा गुप्ता ने रिएक्शन दिया है। उन्होंने विकास के सभी आरोपों को खारिज किया है।  विकास की मां ने कहा-हर परिवार में झगड़े होते हैं और यह पूरी तरह से ठीक है। फिर भी, मैं अपने बेटे से मिलना चाहती हूं और उसे सरप्राइज करना चाहती हूं. अब सिर्फ मैं इतना चाहती हूं कि वह सब कुछ भूलकर जीवन में खुशी से आगे बढ़े और किसी के प्रभाव में न आए।

PunjabKesari

बता दें कि विकास गुप्ता टेलीविजन के मशहूर प्रोड्यूसर हैं। विकास गुप्ता पहले भी बिग बॉस के 11वें सीजन में हिस्सा ले चुके हैं। शो में विकास को मास्टरमाइंड कहा जाता था। वो वाकई में मास्टरमाइंड साबित भी हुए थे। हालांकि विकास बिग बॉस जीत नहीं पाए थे। इसके बाद वह बिग बाॅस 13 में नजर आए थे। वहीं अब वह बिग बॉस सीजन 14 में नजर आ रहे हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News