BB14: विकास गुप्ता के रिलेशनशिप को लेकर किए दर्दनाक खुलासे ने उड़ाए सबके होश,बिलखते हुए कहा-जो मेरी लाइफ में आएगा उसे वो...

12/28/2020 1:17:04 PM

मुंबई: प्रोड्यूसर विकास गुप्ता को बिग बॉस के घर का मास्टरमाइंड कहा जाता है। विकास गुप्ता ने 'बिग बॉस 11' में हिस्सा लिया था और इसके बाद वह लगभग हर एक सीजन का हिस्सा रहे। विकास गुप्ता की वजह से इस गेम शो की रूपरेखा बदल जाती है। ऐसे में 'बिग बॉस 14' के मेकर्स ने भी उन्हें इस सीजन में बुलाया। इस सीजन में विकास के कई शेड देखने को मिले।

PunjabKesari

वहीं अब विकास गुप्ता ने अपने सीने में दफन उस राज को सबके सामने उजागर कर दिया। जिसे लेकर वह अब तक डर के साये में जी रहे थे।विकास गुप्ता के उस दर्दभरे राज को सुनकर सभी घरवालों के होश उड़ गए। विकास बिलख बिलख कर अपनी बात कह रहे थे वहीं पूरा घर उन्हें शांत कराने और सपॉर्ट करने के लिए उमड़ पड़ा।

PunjabKesari

प्रोमो में आप देख सकते हैं कि विकास अपना दिल हल्का करने के लिए निक्की तम्बोली और रुबीना दिलाइक के सामने कई राज उगल रहे हैं। विकास गुप्ता इस शो के अपकमिंग एपिसोड में उस शख्स के बारे में बात करेंगे, जिन्होंने उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदलकर रख दी है। 

PunjabKesari

विकास ने कहा- 'मैं साढ़े चार साल से लड़ रहा हूं।अब तक मैंने तुम्हारा नाम नहीं लिया था, लेकिन अब ढंग से लूंगा। वो और मैं इस शो में आने से पहले तक रिलेशनशिप में थे। हम डेढ़ साल तक रिलेशनशिप में थे, जो कोई भी मेरी लाइफ में आएगा वह उस इंसान को इमोशनली और साइकॉलॉजिकली ऐसा कर देंगा कि वो मुझसे नफरत करने लगेगा। अब जब मैं वापस आउंगा तो मैं आपको छोड़ूंगा नहीं।' हालांकि इस प्रोमो से यह नहीं पता चल पाया है कि विकास गुप्ता किसके बारे में बात कर रहे थे। यह तो एपिसोड के टेलिकास्ट होने पर ही पता चलेगा। 

PunjabKesari

बता दें कि कुछ समय पहले ही विकास गुप्ता ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने पार्थ समथान और प्रियांक शर्मा पर कई आरोप लगाए थे। वीडियो के जरिए दोनों को जमकर खरी-खोटी सुनाई थी। वीडियो में विकास गुप्ता ने पार्थ समथान, प्रियांक शर्मा और शिल्पा शिंदे पर उन्हें परेशान करने का आरोप लगाया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News