नेशनल टीवी पर भद्दी गाली मिलने पर खोला रुबीना का खून, सोनाली पर भड़कते हुए बोली- ''अपनी बेटी को...''

1/15/2021 1:09:05 PM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बॉस 14' को जीतने के लिए सभी कंटेस्टेंट अब अपनी सारी हदों को पार करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं ये घर ऐसी जगह है सदस्यों के बीच प्यार कम और तकरार ज्यादा देखने को मिलती है। हाल ही में घर में रुबीना दिलाइक और सोनाली फोगाट आपस में भिड़ गईं।

दोनों ने जमकर एक दूसरे को खरी खोटी सुनाई। रुबीना और सोनाली के बीच उस समय चीजें ज्यादा बिगड़ने लगीं जब भाजपा नेता एक्ट्रेस को देते हुए उन्हें हरा**दी कह दिया। नेशनल टीवी पर गाली सुन रुबीना नाराज हो गई।

इस झगड़े का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रुबीना सोनाली को 'हराम' शब्द कहती दिख रही हैं। वहीं रुबीना ने सोनाली द्वारा किए गए कमेंट के जवाब में इस शब्द का इस्तेमाल किया था।

सोनाली ने गाली दी तो नाराज रुबीना ने कहा कि उनकी (सोनाली) भी एक बेटी है, क्या वो कभी उसे हरामी कहेंगी? वहींहीं सोनाली ने शो खत्म होने के बाद रुबीना को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी।

 

रुबीना के सपोर्ट में आए लोग 

इस लड़ाई के बाद रुबीना के फैंस उन के सपोर्ट में आ गए।एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'सोनाली अब बदतमीज हो रही हैं। कितना गिरोगी?'

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि रुबीना ने सोनाली या उनकी बेटी को गाली नहीं दी,बल्कि उनसे केवल इतना पूछा है कि क्या वो अपनी बेटी के लिए भी ऐसा ही कहेंगी?

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Smita Sharma