बिग बॉस 14: पहले हफ्ते घर से एलिमिनेट हुईं सारा गुरपाल! सीनियर्स ने लिया बड़ा फैसला

10/12/2020 10:09:19 AM

मुंबई: 'बिग बॉस 14' के पहले वीकेंड के वार में होस्ट सलमान खान ने सभी घरवालों की जमकर क्लास लगाई। वीकेंड के वार में सलमान खान ने फ्रेशर्स कंटेस्टेंट्स को आगाह किया कि वे अपने गेम में कुछ ट्विस्ट लाएं  उन्हें 2 ही हफ्तों बाद गेम शो से बाहर ना होना पड़े। सलमान ने जाते जाते 10 फ्रेशर्स को कहा था कि सभी अपने बैग पैक कर इस घर से बाहर निकल जाओ।

 इसके बाद आगे क्या होने वाला है ये तो सोमवार के एपिसोड में पता चलेगा. लेकिन इतना जरूर तय है कि कोई एक सदस्य तो जरूर घर से बेघर होने वाला है। इसी बीच पहले एविक्शन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।  बिग बॉस फैनक्लब की खबर के मुताबिक पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस सारा गुरपाल शो से एविक्ट हो गई हैं। सारा घर से बाहर होने वाली पहली कंटेस्टेंट बनी हैं।

कहा जा रहा है कि सारा के एविक्शन का फैसला सीनियर्स यानि सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान ने लिया है। अब सारा के एविक्शन में कितनी सच्चाई है, इसका खुलासा तो अपकमिंग एपिसोड में होगा।

बता दें कि सलमान खान ने भी वीकेंड के वार में कहा था कि सारा शो में कुछ खास करती हुई नजर नहीं आ रही हैं। शो में सारा गुरपाल के योगदान पर सीनियर्स ने भी सवाल उठाए थे। उन्होंने एक टास्क के दौरान सारा को 'इसमें वो बात ही नहीं है' कैटिगरी में रखा था।

 

बीते सीजन पंजाबी हसीनाओं ने जीता था दिल

पिछले सीजन में पंजाब से आईं शहनाज गिल और हिमांशी खुराना के बाद इस साल बिग बॉस में सारा गुरपाल को लाया गया छा। हिमांशी और शहनाज को बिग बॉस से काफी पॉपुलैरिटी मिली। शो में दोनों का सफर लंबा चला।

कहते हैं कि सारा पंजाब में हिमांशी और शहनाज से बड़ा चेहरा हैं इसलिए फैंस को उम्मीद थी कि सारा शो में अच्छा करेंगी। लेकिन 1 हफ्ते में सारा ने लोगों को अपनी पर्सनैलिटी से खास इंप्रेस नहीं किया।

Smita Sharma