Bigg Boss 14: शार्दुल पंडित के ‘गोदी में बैठी थी’ वाले बयान पर बरसीं शेफाली जरीवाला, ट्वीट कर निकाली अपनी भड़ास

10/27/2020 11:51:56 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. शो 'बिग बॉस 14' आए दिन नए ट्विस्ट्स को लेकर चर्चा में बना हुआ है और ये शो चौथे हफ्ते में पहुंच गया है। इस वीकेंड का वार में तीन नए सदस्यों कविता कौशिक, शार्दुल पंडित और नैना सिंह घर में एंट्र हुए हैं, लेकिन वीकेंड का वार में नैना सिंह और शार्दुल पंडित की पहली मुलाकात काफी खराब रही और नैना ने सलमान खान के सामने ही शार्दुल की जमकर क्लास लगा दी। 


दरअसल शो में शार्दुल पंडित ने कहा था, ‘वो उनकी गोदी में भी बैठी थीं’। शार्दुल की ये बाद नैना का काफी बेहूदा लगी और वो भड़क गईं। उन्होंने सलमान खान के सामने ही एक्टर को खरी-खोटी सुना डाली।

 

शार्दुल का ये कमेंट न सिर्फ नैना को ही, बल्कि सोशल मीडिया यूजर्स को भी काफी घटिया लगा और उन्होंने भी उनकी खूब आलोचना की। इसी बीच बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट शेफाली जरीवाला ने भी शार्दुल के कमेंट पर अपनी भड़ास निकाली। 


शेफाली जरीवाला ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘हैशटैग शार्दुल पंडित.... ‘गोद में आके बैठी’... क्या घटिया बात, वल्गर, चीप, अपमानजनक... आपने पहला इंप्रेशन ही बहुत खराब बनाया।’


शेफाली के इस कमेंट पर यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है और शार्दुल की टिप्पणी की खूब निंदा कर रहे हैं।
मालूम हो तो नैना सिंह ने वीकेंड का वार में सलमान खान के सामने ही शार्दुल पंडित की खूब क्लास लगाई थी। उनका झगड़ा स्टेज पर ही शुरू हो गया था और उन्होंने कहा था कि वो इसका बदला घर के अंदर लेंगी। वहीं कविता कौशिक घर में पहले दिन अपनी धाक जमाती दिखीं। 

 

suman prajapati