''बिग बाॅस'' से निकलते ही सारा गुरपाल ने कबूली तुषार कुमार से शादी की बात,कहा-वह रिश्ता मेरे लिए हिंसात्मक...

10/14/2020 10:33:21 AM

मुंबई: पंजाबी सिंगर सारा गुरपाल का हाल ही में बिग बॉस 14 का सफर खत्म हो गया है। चाहे सारा घर से बेघर हो गई हैं लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ अब भी चर्चा में हैं।  दरअसल, सारा के बिग बॉस में एंट्री करने के बाद एक पंजाबी सिंगर तुषार कुमार ने माॅडल संग शादी का दावा किया वहीं अब घर से बाहर आकर सारा ने इस मुद्दे पर अपना पक्ष रखा है। सारा ने तुषार संग अपन रिश्ते को हिंसात्मक बताया है।

सारा का कहना है कि सबको मूव ऑन करने का हक है। न्यूज़ एजेंसी आईएएनएस से बातचीत में सारा ने कहा- 'मेरे हिसाब से उन्होंने खुद कहा है कि हमें अलग हुए लगभग चार से पांच साल हो गए हैं।

वास्तव में यह एक हिंसात्मक रिलेशनशिप था और मुझे लगता है कि हर लड़की को मूव ऑन करने का हक है। ऐसी चीज से जो स्वस्थ्य नहीं है। चार साल तक वे कहां रहें? जब  'बिग बॉस' शुरू हुआ, उन्होंने बात करना शुरू कर दिया। वह मेरी जीवन में सबसे कम महत्वपूर्ण व्यक्ति हैं। अगर वे मेरी लिए महत्वपूर्ण होता, तो मेरी लाइफ में होता।'

जानकारी के लिए बता दें कि बिग बॉस 14 की शुरुआत में तुषार कुमार सामने आए। उन्होंने दावा किया कि उनकी शादी सारा गुरपाल से हो चुकी है। तुषार ने बताया था- '16 अगस्त 2014 को पंजाब के जालंधर में मेरी और सारा की शादी हुई थी। हालांकि, मैरिज सर्टिफिकेट में लड़की का नाम 'रचना देवी' लिखा हुआ है।' तुषार का दावा था कि मैं सिर्फ ये साबित करना चाहता हूं कि सारा ही वो लड़की हैं जिससे मेरी शादी हुई थी और वो दुनिया के सामने झूठ बोल रही हैं।

बता दें कि सारा गुरपाल को पहले हफ्ते में बिग बॉस के घर से बाहर कर दिया गया। सीनियर्स के मुताबिक वह इसके लिए सक्षम नहीं थीं। हालांकि उनके बाहर होने के बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर सीनियर्स को काफी ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर यूजर्स सीनियर्स पर बायसड होने का आरोप लगा रहे हैं। 


 

Smita Sharma