बिग बॉस 14: सारा गुरपाल ने सिद्धार्थ को बताया अपना ''जीजा'' तो शर्म से लाल हुए ''मिस्टर शुक्ला''

10/5/2020 10:19:36 AM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 14' शुरू होते ही चर्चा में है। इस शो के सभी कंटेस्टेंट काफी मस्ती-मजाक करते हुए नजर आ रहे हैं। इस शो में 'बिग बाॅस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला गेस्ट बनकर आए। सिद्धार्थ के अलावा इस शो में हिना खान और गौहर खान भी आईं हैं। ये तीनों यहां 2 हफ्ते के लिए रहेंगे। वहीं सिद्धार्थ को शो में देख फैंस एक्टर की खास दोस्त शहनाज गिल को काफी मिस कर रहे हैं।

PunjabKesari

 जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की 'बिग बाॅस 13' की मोस्ट फेमस जोड़ी थी। इस जोड़ी ने हर दिल पर राज किया है। वहीं अब बिग बॉस 14 में पिछले सीजन की बात करते हुए सारा गुरपाल ने सिद्धार्थ शुक्ला को जीजा कहा, जिसको सुनकर एक्टर शर्मा गए।

PunjabKesari

हाल ही में कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर  सारा गुरपाल और सिद्धार्थ शुक्ला का एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में सारा गुरपाल सिद्धार्थ शुक्ला के साथ मस्ती-मजाक करते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो में सारा, सिद्धार्थ को शहनाज गिल से जोड़कर उन्हें अपना 'जीजा' कह रही हैं, जिस पर एक्टर शर्मा जाते हैं।

PunjabKesari

सारा गुरपाल सिद्धार्थ शुक्ला से कहती हैं, 'पंजाब के दर्शकों की तरफ से बोल रही हूं रिश्ते में तो आप जीजा लगते हो हमारे।' सारा गुरपाल की इस बात पर सिद्धार्थ शुक्ला कहते हैं, 'जीजा कैसे?' तो सारा उन्हें समझाते हुए कहती हैं- 'हमें पता है तू जीजा है हमारा, किसने नहीं देखा बेबी तेरा('बिग बाॅस 13') , मैं दिल से बोल रही हूं।'

PunjabKesari

सारा की यह बात सुनकर सिद्धार्थ शुक्ला शर्माते हुए कहते हैं  'मैं दिल से दिल तक बोलता हूं।'सारा गुरपाल और सिद्धार्थ शुक्ला का यह मस्ती मजाक का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। शो के दर्शक वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। 
 

 

View this post on Instagram

@saragurpals ne diya @realsidharthshukla ko 'Jeeja' ka tag! 😄 Can you guess iske peeche ka reason? #BB14 tomorrow at 10.30 PM only on #Colors. Watch it before TV on @VootSelect. #BiggBoss2020 #BiggBoss14 @beingsalmankhan @plaympl @daburdantrakshak @tresemmeindia @lotus_herbals

A post shared by Colors TV (@colorstv) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News