चंडीगढ़ पहुंचते ही सारा गुरपाल ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, सिंगर के बदले अंदाज पर फिदा हुए फैंस

10/20/2020 12:15:29 PM

मुंबई: पंजाबी सिंगर सारा गुरपाल  बीते हफ्ते 'बिग बॉस 14' के घर से बेघर हुईं थीं। 'बिग बॉस' के घर से बेघर होने से पहले  सारा  एक टास्क का हिस्सा थीं, जिसमें उनकी आंख में काफी चोट लगी थी और अब वह ठीक हो चुकी है।

PunjabKesari

सारा इन दिनों अपने होमटाउन चंडीगढ़ में हैं। घर पहुंचते ही सारा ने शानदार फोटोशूट करवाया, जो सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रहा है। तस्वीरों में सारा गुरपाल का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। सामने आईं इन तस्वीरों में  सारा काफी बोल्ड अवतार में दिखाई दे रही हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो सारा पिंक सपोर्ट्स ब्रा के साथ ब्लू जींस कैरी की है। सारा ने अपने लुक को जैकेट से कंप्लीट किया है। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स सारा के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

PunjabKesari

सारा गुरपाल कैमरे के सामने फिल्मी हीरोइन की तरह पोज मारती हुईं नजर आ रही हैं। सारा की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि सारा को बिग बॉस की ओर से नहीं बल्कि इस बार घर में आए पिछले विनर्स यानी सीनियर्स ने घर से बाहर कर दिया था। बाहर आने के बाद सारा ने अपने एविक्शन को लेकर कहा था कि सिर्फ एक व्यक्ति की वजह से उन्हें बाहर किया गया है। साथ ही उन्होंने कहा था कि गौहर खान और हिना खान उन्हें बाहर भेजने के पक्ष में नहीं थीं, लेकिन एक व्यक्ति की वजह से ऐसा हुआ है। सारा इस दौरान बिना नाम लिए सिद्धार्थ शुक्ला पर आरोप लगाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News