Bigg Boss 14:रश्मि देसाई से हुई बड़ी भूल, सरेआम मांगी भाजपा नेता से माफी

1/9/2021 10:34:19 AM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 14' में इन दिनों फैमिली वीक चल रहा है। शो में कंटेस्टेंट्स से उनके घरवाले मिलने पहुंचे। अपने घरवालों को देख सभी कंटेस्टेंट काफी इमोशनल हो गए लेकिन आपसी तनातनी के चलते विकास गुप्ता से मिलने उनके घरवाले नहीं पहुंचे। घर से किसी को ना आए देख विकास काफी इमोशनल हो गए। हालांकि उनसे मिलने बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट और टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई पहुंची।  

PunjabKesari

जहां उन्होंने विकास गुप्ता का हौंसला बढ़ाया और उनके गेम की तारीफ की। रश्मि को घर में देखकर विकास भी काफी इमोशनल हो जाते हैं और रोने लगते हैं, जिस पर रश्मि उन्हें समझाती भी हैं।  लेकिन बिग बॉस 14 के घर में पहुंची रश्मि देसाई से ऐसे गलती हो गई है जिसके चलते उन्हें शो की कंटेस्टेंट्स और भाजपा नेता सोनाली फोगाट से माफी मांगनी पड़ी है।

PunjabKesari

दरअसल, रश्मि को बिग बॉस घर का नया कैप्टन चुनने का मौका देते हैं, जिसमें रश्मि को सोनाली फोगाट या राखी सावंत में से किसी एक का नाम लेना था। यहां रश्मि, सोनाली फोगाट का नाम भूल जाती हैं और राखी सावंत का नाम कैप्टेंसी के लिए लेती हैं।

PunjabKesari

 

जबकि, रश्मि सोनाली फोगाट को घर का नया कप्तान बनाना चाहती थीं। सोनाली का नाम भूलने पर उनके फैन रश्मि को ट्रोल करने लगे। हालांकि, अपनी गलती मानते हुए रश्मि ने सोनाली फोगाट से मांफी मांगी। रश्मि ने ट्वीट कर लिखा- 'सोनाली जी मैं आपसे माफी मांगना चाहती हूं. मुझे आपका नाम भूल गया था लेकिन, मेरी शुभकामनाएं आपके साथ हैं. आप ऐसे ही आगे बढ़ते रहिए।' बता दें कि रश्मि देसाई बिग बॉस के सीजन 13 की कंटेस्टेंट रही हैं और वो खुद टॉप 4 में शामिल हुई थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News