बिग बॉस 14: एजाज खान के साथ समय बिताकर रोती पवित्रा पुनिया के चेहरे पर आई मुस्कान, फैंस ने उड़ाई खिल्ली, बोले ''नौटंकी''

10/31/2020 3:56:45 PM

मुंबई. बिग बॉस 14 में कई उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। हर आए दिन नए ट्विस्ट्स सामने आ रहे हैं। बिग बॉस में इन दिनों एजाज खान और पवित्रा पुनिया की लव स्टोरी चर्चा में बनी हुई है। जैसे-जैसे शो आगे बढ़ रहा है वैसे-वैसे दोनों की लव स्टोरी भी आगे बढ़ रही है। एजाज अपने दिल की बात कहने से डरते हैं और पवित्रा पुनिया खुलकर अपने प्यार का इतजार कर रही है। बीते एपिडोस में पवित्रा ने कहा कि वह एजाज को पसंद करती है। एजाज ने पवित्रा को रेड जोन से भी बाहर कर दिया है।

PunjabKesari
रेड जोन से बाहर आते ही पवित्रा की निशांत सिंह मलखानी से कपड़ों को लेकर बहस हो गई। निशांत सिंह मलखानी ने पवित्रा को कड़वे शब्द बोल दिए जिसके कारण पवित्रा एजाज के सामने रोने लगी। पवित्रा को रोते देख एजाज का दिल पिघल गया और वह अपनी दोस्त को चुप कराने लगे। जिसके बाद पवित्रा ने 'बिग बॉस 14' के घर में एजाज के साथ समय बिताया।

PunjabKesari
दोनों ने एक-साथ बैठकर ढेर सारी बातें की। एजाज के साथ बात करने पर पवित्रा के चेहरे पर मुस्कान वापिस लौट आई और खिलखिलाकर हंसने लगी। इस सब के बाद फैंस पवित्रा का सोशल मीडिया पर खूब मजाक बना रहे हैं। फैंस पवित्रा के इस बर्ताव को खेल का एक हिस्सा बता रहे हैं। फैंस का कहना है कि पवित्रा जानबूझकर नौटंकी कर रही है।

PunjabKesari

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari


 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News