सलमान की वजह से निक्की तंबोली ने खुद को बाथरूम में किया कैद, बोलीं- मैं अपने आप को सिगरेट से जलाना चाहती हूं

2/2/2021 3:35:56 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. निक्की तंबोली 'बिग बॉस 14' की ऐसी कंस्टेस्टेंट में से एक हैं, जो अपनी बातों से घर में अपना इम्प्रेशन जमाना अच्छे से जानती है। जब बात खुद पर आती है तो निक्की तंबोली कभी भी चुप नहीं बैठती। हाल ही में बिग बॉस के वीकेंड का वार में निक्की की सलमान खान के साथ काफी बहस हुई और उन्होंने तू-तड़ाक में बात करके उन्हें ये महसूस कराया कि ये सब नेशनल टीवी पर कितना खराब लगता है।

PunjabKesari


दरअसल, सलमान खान ने निक्की की फटकार लगाते हुए उन्हें कहा था, ‘जो हरकतें आप करती हो, दिक्कत तुम्हारे ऊपर नहीं आती तुम्हारी परवरिश पर आती है। परवरिश मतलब तुम्हारे माता-पिता, अगर आप उनकी इज्जत करती हो तो ये हरकत पॉसिबल ही नहीं है।’

PunjabKesari


सलमान खान की फटकार सुनते ही निक्नी ने खुद को बाथरूम में खुद को लॉक कर लिया और वो वहां पर स्मोक करने लगी थी। जिसके बाद घर के सदस्य उन्हें मनाने लगे। अभिनव शुक्ला ने निक्की से शांत रहने और ज्यादा सिगरेट न पीने के लिए कहा था। 

PunjabKesari

 

इसके बाद खुद रुबीना दिलाइक बाथरूम में गई और उन्होंने निक्की को संभाला। निक्की ने रुबीना को बताया कि सलमान की बातों से उन्हें बहुत ठेस लगी है और मैं खुद को सिगरेट से जला लेना चाहती हूं।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News