''बिग बाॅस 14'' में नजर आएंगी ''राधे मां'',टीआरपी के लिए मेकर्स लगा रहे हैं कई दांव !

9/2/2020 5:46:48 PM

मुंबई. पॉपलर शो बिग बॉस 14 बहुत जल्द शुरू होने जा रहा है। शो के प्रोमो भी रिलीज हो चुके हैं। इस बार शो में टीवी के पॉपलर स्टार्स नजर आ सकते। कई स्टार्स को साइन किया जा चुके है और कई स्टार्स साथ अभी मेकर्स की बात चल रही हैं। हाल ही में खबर है कि राधे मां शो में एंट्री कर सकती हैं।

PunjabKesari
रिपोर्ट के अनुसार राधे मां के नाम से मशहूर सुखविंदर कौर को बिग बॉस के मेकर्स की तरफ से अप्रोच किया गया है। हालांकि अभी इसकी राधे मां या उनकी टीम की तरफ से या फिर चैनल की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। खुद को देवी का अवतार बताने वाली राधे मां कई विवादों में रह चुकी हैं, शायद इसी वजह से उन्हें बिग बॉस के लिए अप्रोच किया गया है।

PunjabKesari
सोशल मीडिया पर 'द खबरी' ने भी ट्वीट कर बताया है कि राधे मां को 'बिग बॉस 14' के लिए अप्रोच किया गया है।

PunjabKesari
बता दें राधे मां पर एक पुरुष को उसकी पत्नी के खिलाफ दहेज उत्पीड़न के लिए उकसाने, लोगों से अश्लील बातें करने तक करने आरोप लग चुका है। कभी राधे मां की भक्त रहीं एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा भी उनपर आरोप लगा चुकी हैं। राधे मां का साथ छोड़ते हुए डॉली ने कहा था, ‘2015 में राधे मां और उनके भक्तों ने उन्हें चंडीगढ़ स्थित पंजाब पुलिस के एक आला अधिकारी के आवास पर यौन उत्पीड़न का शिकार बनाया था’। इस मामले में डॉली ने राधे मां के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई थी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News