BB14: राहुल वैद्य ने बप्पा के आगे झुकाया माथा,सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे सिंगर को देखने उमड़ी भीड़, महिला पुलिस में भी दिखी दीवानगी

2/24/2021 11:28:32 AM

मुंबई: तकरीबन चार महीने तक चले रहे 'बिग बाॅस 14' का 21 फरवरी को ग्रैंड फिनाले हुआ। ग्रैंड फिनाले में टॉप 2 कंटेस्टेट में रुबिना दिलाइक और राहुल वैद्य रहे। रुबिना दिलाइक और राहुल के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली। जहां रुबिना ने शो का खिताब जीता औक राहुल फर्स्ट रनर अप रहे। राहुल चाहे जीते ना हों पर उन्होंने लोगों के दिलों में खास जगह बनाई।

PunjabKesari

वहीं शो खत्म होने के बाद राहुल वैद्य सबसे पहले गणपति बप्पा के दर्शन करने के लिए सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे। यहां उन्होंने बप्पा के चरणों में मत्था टेका। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। राहुल इस दौरान डेनिम आउटफिट में नजर आए। वे डेनिम शर्ट और जींस पहनकर कैजुअल लुक में मंदिर पहुंचे।

PunjabKesari

इस दौरान राहुल के हाथ में सलमान खान द्वारा दिया गया ब्रेसलेट भी नजर आया। बता दें कि ग्रैंड फिनाले के दिन राहुल वैद्य और बाकी के कंटेस्टेंट को सलमान खान ने अपने जैसा ब्रेसलेट गिफ्ट किया था।

PunjabKesari

राहुल जैसे ही मंदिर से बाहर निकले तो उन्हें देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। इतना ही नहीं पुलिस महिला में भी सिंगर को देखने का क्रेज दिखा। उन्होंने भी राहुल संग तस्वीर क्लिक करवाई। 

PunjabKesari

बता दें कि बिग बाॅस से निकलने के बाद राहुल ने दिशा परमार और दोस्तों संग पार्टी की थी। इस दौरान की तस्वीरें राहुल ने इंस्टा पर शेयर की थी। राहुल ने एक वीडियो भी शेयर किया था। वीडियो में वह अपने परिवार के साथ #PawriHoRahiHai पर वीडियो बना रहे थे। 


PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News