गंभीर हालात में हाॅस्पिटल में एडमिट पवित्रा पुनिया के पिता, शूटिंग छोड़ आनन-फानन में दिल्‍ली पहुंची एक्‍ट्रेस

12/28/2020 12:45:37 PM

मुंबई: 'बिग बॉस 14' से बेघर होने के बाद एक्ट्रेस वित्रा पुनिया अपनी रुटीन लाइफ में व्यस्त हो गई थीं। पवित्रा पुनिया ने कई और प्रोजेक्ट भी साइन किए हैं। हाल ही में उन्होंने 'बालवीर' की शूटिंग  शुरु की। लेकिन इसी बीच एक बुरी खबर ने उन्‍हें दिल्‍ली अपने घर लौटने पर मजबूर कर दिया। पवित्रा के पिता हाॅस्पिटल में एडमिट हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पवित्रा के पिता कुशल पाल सिंह दिल्‍ली पुलिस में अध‍िकारी रह चुके हैं।

PunjabKesari

गिरने की वजह से उन्‍हें चोट आई है। बताया जा रहा है कि पव‍ित्रा के पिता की हालत नाजुक है। ऐसे में एक्ट्रेस शूटिंग बीच में छोड़ आनन-फानन में मुंबई से दिल्ली के लिए रवाना हो गई हैं। पवित्रा की मैनेजर ने इस खबर की पुष्टि की है। उन्होंने कहा-'हां, पवित्रा दिल्‍ली में हैं। जैसे ही उन्‍हें पिता के अस्‍पताल में भर्ती होने की खबर मिली, वह जल्द ही मुंबई से दिल्‍ली रवाना हो गईं।'

PunjabKesari

इसके अलावा पवित्रा ने भी इंस्‍टा पर पिता की सलामती के लिए दुआ करने की अपील की। बता दें कि बिग बॉस-14'में हिस्‍सा लेने वाली पवित्रा शो के शुरुआती एपिसोड में अपने दमदार अंदाज, वहीं बाद में एजाज खान के साथ अपनी बॉन्‍ड‍िंग को लेकर चर्चा में रहीं। पवित्रा पुनिया के इविक्शन से पहले एजाज खान से नेशनल टीवी पर ऐलान किया था कि वो अपने पिता से उन्हें जरूर मिलवाएंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Pavitra Punia (@pavitrapunia_)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

static