निक्की तंबोली ने बहूदा ड्रेस में शेयर की तस्वीरें, लोग बेशर्मी की हद पार कर बोले- तेरे को P**ty नहीं मिली क्या''

4/19/2021 1:53:42 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 14' फेम निक्की तंबोली ने इन दिनों अपनी बोल्डनेस की वजह से सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रही हैं। ऐक्ट्रेस एक के बाद एक ऐसे कपड़ों में अपनी तस्वीरें शेयर करती जा रही है,जिनमें उनका बोल्ड और सेक्सी लुक नजर आ रहा है। हाल ही में निक्की ने इंस्टा पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देख एक बार तो आप भी शर्म से पानी पानी हो जाएंगे। इन तस्वीरों में निक्की ब्लैक कलर की शॉर्ट लेंथ ड्रेस में नजर आ रही हैं।

ड्रेस में फ्रंट एंड  बैक में डीप कट नेकलाइन्स के साथ पतली स्ट्रैप्स लगी हैं। हालांकि, इसका सबसे बोल्ड पॉइंट साइड पोर्शन पर ऐड किया गया ट्रांसपैरंट मटीरियल था, जिसमें से निक्की अपने कर्व्स को सेंशुअस वे में फ्लॉन्ट करती दिखीं।

निक्की की इन बेहूदा तस्वीरों को देख यूजर्स आग बबूला हो गए हैं। यूजर्स उन्हें लेकर बेहद घटिया कॉमेंट्स भी किए। ट्रोलर्स ने ऐसी-ऐसी बातें लिखीं, जिन्हें पढ़कर ही शर्म आ जाए। किसी ने लिखा 'क्या दिखाना चाहते हो?'

किसी ने कमेंट कर लिखा- 'इसे पैंटी नहीं मिली क्या?'। वहीं एक यूजर ने ताना मारते हुए लिखा 'पैसा क्या-क्या करवा देता है।' एक शख्स ने गुस्सा जाहिर करते हुए कहा 'थोड़ी सी भी शर्म नहीं, कुछ भी पिक डालते हो।'

इससे पहले निक्की ने लाइलैक कलर की ड्रेस में अपनी तस्वीरें शेयर की थी। निक्की ने इसके साथ फुल मेकअप और बालों को वेव्स में स्टाइल किया था।काम की बात करें तो निक्की साउथ का जाना माना चेहरा हैं। वह कंचना फिल्म में नजर आ चुकी हैं। 


 

Content Writer

Smita Sharma