बिग बॉस 14: एजाज खान ने शार्दुल पंडित को सुनाई अपनी दर्दभरी कहानी, कहा ''एक समय था जब मेरे अकाउंट में केवल 4 हजार रुपए....

11/6/2020 11:24:05 AM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 14' में मौजूद प्रतियोगी लगातार आपस में भिड़ रहे हैं। बीती रात नॉमिनेशन टास्क के दौरान रुबिना दिलाइक, शार्दुल पंडित, नैना सिंह और राहुल वैद्य इस हफ्ते के लिए नॉमिनेट हो गए हैं। वहीं शार्दुल पंडित नॉमिनेट होने की वजह से काफी परेशान हो गए हैं।

उन्होंने एजाज खान से कहा कि वो घर से यूं बाहर नहीं जाना चाहते हैं। शार्दुल पंडित को इमोशनल होता देख एजाज खान ने भी अपनी दर्दभरी कहानी उनके साथ शेयर की।

उन्होंने बताया कि वो जिंदगी में कई अप्स-एंड-डाउन देख चुके हैं। एजाज ने अपनी लाइफ की जर्नी शेयर करते हुए कहा- 'मेरे पास एक बार केवल 4 हजार रुपए ही बचे थे और मैंने 1.5 लाख रुपये एडवांस में ले लिए थे। शार्दुल तुम्हें बोलना पड़ेगा। तुम्हें होप नहीं छोड़नी चाहिए। तुम्हें रोना है तो रो लो और अपना गुस्सा बाहर निकाल दो। परेशान होने से पहले तुम अपनी मां का चेहरा याद करो और अपनी भतीजी का चेहरा याद करो। अपने अंदर के गुस्सो को बाहर आने दो।'


 बता दें इससे पहले एजाज खान ने अपने डिप्रेशन की कहानी भी फैंस के साथ शेयर की थी। उन्होंने बताया था कि वो एक फेल्ड रिलेशनशिप के बाद कैसे टूट गए थे। एजाज ने बताया था कि उस दौरान वो एकदम टूट गए थे और वो बांद्रा के एक छोटे से अपार्टमेंट में रहने लगे थे। इसके बाद उनके हाथ काव्यांजली जैसा शो लगा और फिर उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

Smita Sharma