Bigg Boss 14: बचपन में हुआ था एजाज खान का मोलेस्टेशन, दर्दनाक कहानी सुनाते हुए रो पड़ा एक्टर

12/1/2020 9:51:26 AM

मुंबई: विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस' 14 में जल्द ही फिनाले वीक देखने को मिलेगा। घर में मौजूद 8 सदस्यों में से महज 4 सदस्य ही आगे जाएंगे। रुबीना दिलाइक स्टोन हासिल करने के बाद फिनाले में जाने वाली पहली कंटेस्टेंट हैं। वहीं घर का फाइनलिस्ट बनने के लिए बिग बॉस ने घर वालों को टास्क दिया। उन्होंने कहा कि रुबीना को मिले इम्युनिटी स्टोन को अपना बनाने के लिए सभी के पास एक मौका है।

इसके लिए घरवालों को अपने डीप, डार्क और कभी ना सोचे हुए सीक्रेट फैंस और घर के बाकी सदस्यों को बताने होंगे। टास्क के दौरान सभी घरवालों ने चौंका देने वाले खुलासे किए हैं।

इस दौरान एक्टर एजाज खान ने अपनी अपनी जिंदगी का एक ऐसा दर्दनाक राज खोला जिसका जख्म आज भी ताजा है। उस राज को याद कर आज भी एजाज कांप उठते हैं। यह राज एजाज के पिता को मालूम नहीं है और घर में सिर्फ कुछ ही लोगों को पता है।

एजाज खान ने कन्फेशन करते हुए बताया कि उनके साथ बचपन में मोलेस्टेशन हुआ है। बचपन में किसी व्यक्ति ने एजाज के साथ मोलेस्टेशन किया था और यही कारण है कि उन्हें फिजिकल टच से आज भी परेशानी होती है। एजाज ने कहा- 'मुझे टच से प्रॉब्लम है।' यह कहकर एजाज़ फफक-फफककर रो पड़ते हैं। एजाज ने आगे कहा- 'मैं शर्मिंदा नहीं हूं, क्योंकि वो मेरी गलती नहीं थी। इस बारे में सिर्फ मैं और मेरा थेरेपिस्ट जानते हैं।'

एजाज ने बताया कि उन्होंने आज तक इस बात का जिक्र अपने पिता के सामने भी नहीं किया जिसके लिए उन्होंने पिता से माफी मांगी । जिंदगी के डार्क फेज के बारे में बताते हुए एजाज काफी इमोशनल होकर रोए।

एजाज खान अपना राज सुनाकर फूट-फूटकर रो पड़ते हैं और यह देख कविता रोने लगती हैं। वह खुद पर काबू नहीं रख पातीं और एजाज की हालत देख बिखर जाती हैं। कविता एजाज से गले लगकर रोती हैं और चुप करवाती हैं। 

 

एजाज ने जीता टास्क


घरवालों ने एजाज खान के सीक्रेट को बड़ा बताया, इसमें रुबीना और अभिनव ने भी उनका साथ दिया। इसके बाद एजाज खान को इम्युनिटी स्टोन मिल गया।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Smita Sharma