''बिग बॉस 14'': सीनियर्स के साथ-साथ इन कंटेस्टेंट्स की भी होगी विदाई, घर में आएगा आंसूओं का सैलाब

10/21/2020 1:20:56 PM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बॉस 14' के आने वाले एपिसोड में जबरदस्त इमोशनल ड्रामा देखने को मिलने वाला है। आज के एपिसोड में घर के कई सदस्य शो को अलविदा कहने वाले हैं। इस लिस्ट में सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान का नाम शामिल है।

PunjabKesari

इसके अलवा 'बिग बॉस 14' के घर में कुछ कंटेस्टेंट्स का सफर भी खत्म होने वाला है। हालांकि अब तक इन सदस्यों के नाम से पर्दा नहीं हटाया गया है। हाल ही में इस शो का एक प्रोमो रिलीज किया गया है।

PunjabKesari

एक साथ कई लोगों को विदाई देते हुए घरवाले काफी इमोशनल होने वाले हैं। घर के सभी सदस्य एक दूसरे को गले लगाकर फूटफूट कर रो रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान के जाने से निक्की तम्बोली काफी इमोशनल हो गईं।

PunjabKesari

निक्की ने तो हिना खान और और गौहर खान के पैर तक छू दिए। वहीं जैस्मीन भसीन और जान कुमार सानू भी अपने आंसूओं पर काबू नहीं पा सके।

PunjabKesari


ये कंटेस्टेंट होगा बेघर 

खबरें हैं शो से पवित्रा पूनिया, शहजाद देओल,एजाज खान सिद्धार्थ हिना और गौहर के साथ शो से निकलेंगे। लेकिन इसमें एक ट्विस्ट होगा। दरअसल, शो में से सिर्फ शहजाद देओल का ही सफर खत्म होगा। एजाज और पवित्रा फिर वापसी करेंगे। खैर अभी तक इस बारे में कोई प्रोमो सामने नहीं आया है।

View this post on Instagram

#BiggBoss ne diya ek bigg shock! 😮 Aaj ghar se nikal jayegi ek poori team! Kaunsi hogi woh? Dekhiye aaj raat 10:30 baje. Catch it before TV on @VootSelect. @BeingSalmanKhan #BiggBoss14 #BiggBoss2020 #BB14 @plaympl @daburdantrakshak @tresemmeindia @lotus_herbals

A post shared by Colors TV (@colorstv) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News