घर से बाहर आते ही सिद्धार्थ को लेकर सारा गुरपाल ने उगला जहर, कहा-'मैं उनकी गोद में नहीं नाची इसलिए घ

10/14/2020 11:04:42 AM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 14' को लेकर आए दिन नए विवाद होते रहते हैं। इस सीजन में पंजाबी सिंगर सारा गुरपाल बिग बॉस के घर से निकलने वाली पहली कंटेस्टेंट बनीं। सारा घर से बाहर निकल कर बिल्कुल खुश नहीं है क्योंकि उन्हें बाहर बिग बॉस और जनता ने नहीं, बल्कि पिछले सीजन के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला ने निकाला है।

PunjabKesari

घर से बाहर निकलते ही सारा ने मीडिया के सामने सिद्धार्थ को लेकर खूब जहर उगला और अपने बाहर निकलने की वजह एक्टर के साथ टास्क में सहयोग न करना बताया। एक वेबसाइट से बात करते हुए सारा ने कहा- 'मैं हैरान हूं कि आखिर मुझे किस तरह इस घर से बाहर निकाला गया?

PunjabKesari

ऐसा मुझे कहीं पर नहीं लगा कि मैंने एक हफ्ते के हिसाब से लोगों का मनोरंजन न किया हो या फिर खेल अच्छे से न खेला हो। घर में एंट्री होने के लिए मैंने अपने बाल कटवाए। आंखों में मेरी चोट लगी। घर के मैंने काम भी किए। सारे टास्क भी पूरे किए। कोई भी ऐसा काम नहीं है जो मैंने न किया हो। लेकिन, पता नहीं कैसे, मुझे ही इस घर से बाहर निकाल दिया?' 


PunjabKesari

 

'मैं उनकी गोद में नहीं नाची इसलिए घर से बाहर हूं'

साराआगे कहती हैं- सिद्धार्थ ने मुझसे कहा के मैंने पर्सनैलिटी टास्क सही से नहीं किया। मेरा मानना है कि मैंने टास्क तो अच्छे से किया लेकिन मैं सिर्फ उनकी गोद में नहीं नाची। इसलिए, उन्होंने मेरे लिए यह फैसला लिया।' सिर्फ एक टास्क के लिए किसी की गोद में जाकर नाचूं, ये मुझसे नहीं होगा। मैं उस तरह की लड़की नहीं हूं। मैं वह सब राष्ट्रीय टीवी पर नहीं कर सकती।'

PunjabKesari

सारा आगे कहती है- 'घर में मेरे सभी के साथ अच्छे संबंध थे, सिर्फ निक्की तंबोली को छोड़कर। निक्की तंबोली ने मुझे अपने नाखूनों से चोट पहुंचाई। और जब सब लोग मेरे हाल चाल पूछ रहे थे तब वह एक बार भी मेरे पास हाल चाल पूछने तक नहीं आई। कोई नहीं चाहता था कि मैं घर से बाहर जाऊं। यहां तक कि गौहर खान और हिना खान भी नहीं चाहते थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News