बिग बॉस कंटेस्टेंट राहुल वैद्य का थ्रोबैक वीडियो वायरल, सोनू निगम और अनु मलिक ने इंडियन आइडल के ऑडिशन के दौरान लगाई थी क्लास

10/23/2020 12:06:32 PM

मुंबई. बिग बॉस 14 इन दिनों चर्चा में बना हुआ है। इस बार बिग बॉस में कई कंटेस्टेंट शामिल हुए हैं। इनमें से एक हैं राहुल वैद्य। राहुल इन दिनों अपने मनोरंजन से बिग बॉस में छाए हुए हैं। उनके मनोरंजन को खूब सहारा जा रहा है। हाल ही में राहुल का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari
वायरल वीडियो में सोनू निगम और अनु मलिक राहुल को डांटते हुए नजर आ रहे हैं। राहुल ने अपने करियर की शुरुआत सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल से की थी। शो में उस समय सोनू निगम, अनु मलिक और फराह खान जज थे। वीडियो में राहुल  फिल्म 'कल हो ना हो' के गाने 'प्रीटी वुमन' को गाते हुए नजर आ रहे हैं। राहुल जैसे ही अपना गाना खत्म करते हैं सोनू और अनु उन्हें डांटने लगते हैं। सोनू कहते हैं मैं आपसे एक बात कहना चाहता हूं आप हर परफॉर्मेंस के साथ बद से बदतर हो जा रहे हैं जो आपने सबसे पहले गाया था वो आपने बहुत अच्छा गाया था। अनु मलिक ने भी आपकी परफॉर्मेंस देखकर कहा था कि तू आ गया रे और मैंने कहा था कि जो लास्ट के 3 बचेंगे उसमें आप आएंगे। उसके बाद आपने जब गाया तो उसी गाने को थोड़ा खराब गाया। उसके बाद आपने जो गाया वो भी अच्छा नहीं था, आज बहुत ही खराब गाया। सोनू के बाद अनु भी राहुल की क्लास लगाते हुए कहते हैं- आपको अपने ऊपर ओवर कॉन्फिडेंस हो गया है। आखों में, चेहरे में एटिट्यूड में कि कोई और एग्जिस्ट ही नहीं करता। सिर्फ मैं हूं। ये आपकी आवाज में नजर आ रहा है। पहले भूख नजर आ रही थी। अब ऐसा नहीं दिख रहा। इसके बाद राहुल उनसे सॉरी बोलते हैं।

PunjabKesari
बता दें ये वीडियो SET India ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। राहुल वैद्य बिग बॉस में अच्छा खेल रहे हैं। मनोरंजन के कारण राहुल बिग बॉस में काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। सलमान खान ने भी राहुल के मनोरंजन की तारीफ की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News