‘बिग बॉस 14’ फेम रुबीना दिलाइक के कंधे पर लगी चोट, तस्वीर शेयर कर बोलीं- सब कुछ प्लान के अनुसार नहीं होता

2/26/2022 7:43:43 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस रुबीना दिलैक अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी दिलकश तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिल जीतती रहती हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसे देख फैंस चिंता में आ गए हैं। दरअसल, रुबीना ने अपनी पीठ पर पट्टियों के साथ एक तस्वीर शेयर की, जिसे देख चिंता में पड़े फैंस उनसे सवाल पूछने लगे और अच्छी सेहत की कामना कर रहे हैं।

   


रुबीना ने इंस्टाग्राम पर बैक इंजरी की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ”सब कुछ आपके प्लान के अनुसार नहीं होता।” इसके साथ ही उन्होंने रोने वाली इमोजी भी लगाई। उनका कैप्शन देखकर लग रहा है वह उनके साथ कुछ बुरा हुआ है, हालांकि उन्हें इतनी गंभीर चोट कैसे और कहां लगी इस बारें में उन्होंने कुछ नहीं बताया।

PunjabKesari


तस्वीर में देखा जा सकता है कि रुबीना के बैक साइड बाएं कंधे के ऊपर हीलिंग टेप लगा हुआ और एक्ट्रेस खिड़की के बाहर देखती हुई नजर आ रही हैं। फोटो में उनका केवल बैक ही दिख रहा है। इस तस्वीर के बाद पोस्ट चाहने वाले लगातार कमेंट कर उनकी चोट के बारे में पूछ रहे हैं और उन्हें रेस्ट करने की सलाह भी दे रहे हैं।

 

बता दें रुबीना दिलाइक टीवी इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम हैं। हालांकि ‘बिग बॉस 14’ की विनर बनने के बाद से उनकी फैन फॉलोइंग में और भी बढ़ोतरी हो गई। इन दिनों एक्ट्रेस बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी में हैं। उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म का नाम ‘अर्ध’ है, जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News